September 20, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Chhattisgarh | दोस्तों के साथ मिलकर जीजा की बेरहमी से पिटाई, जानिए पूरा मामला

1 min read
Spread the love

Chhattisgarh | Brother-in-law brutally beaten with friends, know the whole matter

कबीरधाम। कबीरधाम जिले में एक साले ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर जीजा की बेरहमी से पिटाई कर दी है, जिससे उसे काफी चोटें आई है। पीड़ित जीजा को प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रैफर कर दिया गया है। मामला सिटी कोतवाली थाना कवर्धा के नाउडीह गांव का है। आरोपी साला विश्वामित्र वर्मा और उसके चार दोस्तों ने जीजा धर्मराज वर्मा को कमरे में बंद कर बेल्ट और पाइप से गंभीर चोट पहुंचाया।

मारपीट का खबर लगते ही गांव वालों ने युवक को उसके साले के चंगुल से छुड़ाया और मारपीट करने वाले लोगों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया। पीड़ित धर्मराज वर्मा का आरोप है पारिवारिक विवाद के चलते उसका साला चार गुंडों के साथ मिलकर उसके घर घुसा और कमरे में बंद कर नंगे कर बेरहमी से पीटा।साथ ही मारपीट का वीडियो भी बनाया है। इतना ही नहीं युवक के प्राइवेट पार्ट को जलाने की भी कोशिश की। पीड़ित का कहना है।

उसका ससुर विश्व हिन्दू परिषद का प्रदेश अध्यक्ष है, जिनके दम पर उनका साला गुंडागर्दी करता है और इसी के दम पर मारपीट किया है। फिलहाल पुलिस ने मारपीट करने वाले सभी युवकों को गिरफ्तार जार किया है और मामले की जांच में जुट गई है। थाना प्रभारी लालजी सिन्हा ने बताया इस मामले में एफआईआर दर्ज की जा रही है। प्रथम दृष्ट्या पारिवारिक विवाद के कारण ये घटना होने के शंका है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *