September 20, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Chhattisgarh | जो लोग षडय़ंत्रकारी हैं वो मिल सकते हैं, लेकिन मुझे मिलने की अनुमति नहीं .. जानिए क्यों भड़के भूपेश

1 min read
Spread the love

Chhattisgarh | People who are conspirators can meet, but I am not allowed to meet.. Know why Bhupesh got angry

रायपुर। पूर्व सीएम भूपेश बघेल गुरुवार को सेंट्रल जेल में कोल स्कैम में फंसे सूर्यकांत तिवारी से मिलने पहुंचे, लेकिन जेल प्रशासन ने इसकी अनुमति नहीं दी। उन्होंने कहा कि जो लोग षडय़ंत्रकारी हैं वो मिल सकते हैं, लेकिन मुझे मिलने की अनुमति नहीं दी गई।

श्री बघेल करीब 1 बजे सेंट्रल जेल गए थे। उनके साथ संचार विभाग के प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला, और अन्य कांग्रेस के नेता भी थे। मगर जेल प्रशासन ने सूर्यकांत से मिलने की अनुमति नहीं दी। इस पर पूर्व सीएम ने नाराजगी जताई।

श्री बघेल ने मीडिया से चर्चा में कहा कि मैं राज्य का पूर्व सीएम, और वर्तमान में विधायक हूं, और विधिवत आवेदन देकर सूर्यकांत तिवारी से मिलने की अनुमति मांगी थी, लेकिन जेल अधीक्षक ने ‘ऊपर’ से अनुमति नहीं मिलने की बात कही है।

पूर्व सीएम ने आगे कहा कि सूर्यकांत तिवारी ने जिला अदालत में आवेदन देकर मेरा जिक्र किया था, और नाम लेने के लिए एसीबी द्वारा दबाव बनाने की शिकायत की है। चूंकि मेरा नाम आवेदन में है इसलिए वस्तु स्थिति की जानकारी लेने के लिए सूर्यकांत से मिलने पहुंचा था, लेकिन उन्हें अनुमति नहीं दी गई।

उन्होंने कहा कि षडय़ंत्रकारी लोग मिल सकते हैं, लेकिन वो नहीं मिल पा रहे हैं। कब तक उन्हें रोकेंगे। वे फिर से आवेदन लगाएंगे, और सूर्यकांत से मिलने की कोशिश करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *