September 20, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

BIG BREAKING NEWS | केशकाल शहर की जर्जर सड़क से आक्रोशित जनता का गुस्सा फूटा, 18 अगस्त को NH-30 में करेंगे चक्काजाम….

1 min read
Spread the love

नीरज उपाध्याय/केशकाल:- केशकाल शहर और घाट की जर्जर स्थिति से आक्रोशित नगरवासियों ने अब आंदोलन का मूड बना लिया है। आगामी 18 अगस्त को केशकाल शहर में चक्काजाम की रूपरेखा बनाई जा रही है। इस मामले को लेकर शुक्रवार को एसडीएम अंकित चौहान की अध्यक्षता में विशेष बैठक रखी गई थी। इस बैठक में एसडीओपी भूपत सिंह, राष्ट्रीय राजमार्ग विभाग के एसडीओ घनश्याम साहू, थाना प्रभारी विकास बघेल के साथ साथ स्थानीय नगरवासी भी शामिल हुए। इस बैठक में केशकाल शहर की सड़क को लेकर लंबे समय तक चर्चा हुई। जिसमें कुछ अहम निर्णय लिए गए।

1. एनएच के एसडीओ घनश्याम साहू ने आश्वस्त किया है कि आगामी 20 सितंबर से सड़क की मरम्मत एवं घाटी के नवीनीकरण का कार्य शुरू करवा दिया जाएगा।

2. धूल की समस्या से निजात दिलाने के लिए एनएच विभाग शहर में प्रतिदिन 5-6 बार पानी डलवाया जाएगा।

3. यदि एनएच विभाग दिन में 5 बार पानी नहीं डलवाता है तो एसडीएम अंकित चौहान एनएच विभाग के अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही करेंगे।

आपको बता दें कि यह बैठक लगभग 1 घण्टे तक चली लेकिन तमाम मुद्दों पर चर्चा करने के बावजूद 18 अगस्त को होने वाले जन आंदोलन व चक्काजाम के सम्बंध में किसी प्रकार का निष्कर्ष नहीं निकला। अब देखना होगा कि स्थानीय प्रशासन जनता के गुस्से को आंदोलन का रूप लेने से रोक पाती है या नहीं यह जनचर्चा का विषय बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *