September 20, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Beauty Icon India | मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने ब्यूटी आइकन ऑफ इंडिया के पोस्टर का किया विमोचन, आयोजन के लिए दी शुभकामनाएं

1 min read
Spread the love

Beauty Icon India | Minister Lakshmi Rajwade released the poster of Beauty Icon of India, extended best wishes for the event.

रायपुर। ब्यूटी आइकॉन ऑफ़ इंडिया सीजन 5 के ग्रैंड आयोजन के तारीख की घोषणा के बाद आज मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने ब्यूटी आईकॉन आफ इंडिया के पोस्टर का विधिवत विमोचन किया। 25 अगस्त को राजधानी के बड़े होटल में इवेंट आयोजित किया गया है। हर कोई चाहता है ऐसे क्षेत्र में करियर बनाएं जिसमें नाम, शोहरत पैसा साथ ही  व्यक्तित्व विकास  हो। हर साल हजारों महिलाये ,युवा   ऐसे इवेंट मै एंट्री लेने का सपना देखते हैं। महिला सशक्तीकरण को ध्यान मै रख्ते हुये हर शेत्र हर वर्ग के लिए आर्ना  फाउंडेशन की संस्थापीका रूना शर्मा ने ब्यूटी आइकॉन ऑफ इंडिया के सीजन 5 की घोषणा की है। 25 अगस्त को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में फिनाले आयोजित होगा। साथ ही ग्लोबल आइकन ऑफ़ इंडिया की अवार्ड सेरेमनी कराऊँन सेरेमनी भी आयोजित होगी।

आर्ना  फाउंडेशन की संस्थापक रूना शर्मा ने बताया कि उनके द्वारा इससे पूर्व कई  सफल इवेंट आयोजित किए जा चुके है, जिसके अधिकांश प्रतिभागी फ़िल्म,विज्ञापन, वेब सीरीज, इत्यादि क्षेत्र में अपनी प्रतिभा दिखा रहे हैं। उन्होंने अपना नाम ,पैसा व शोहरत हर क्षेत्र में सफलता अर्जित की है। इसी कड़ी में अब सीजन 5 के ऐलान किया गया है
जिसमे मशहूर फ़िल्म अभिनेता भगवान तिवारी,मॉडल भानू प्रिया,  सेलेब्रिटीज़ गेस्ट  के रूप में मौजूद रहेंगे। इसके अलावा  भारत  तथा छत्तीसगढ़ के  कास्टिंग डायरेक्टर व कई जानी मानी हस्तियां इवेंट के हिस्सा बनेगी।

उन्होंने बताया कि यह एक बहुत ही प्रतिस्पर्धी करियर है इस लाइन में खुद को मुकाम तक पहुंचाने के लिए आपके पास धैर्य और दृढ़ता के साथ-साथ सहनशक्ति भी होनी चाहिए। अन्य आवश्यक गुण जो आगामी, व्यक्तित्व में खोजे जाते हैं।  वह महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको कॉन्फिडेंट होना चाहिए। यदि आपमें ये गुण हैं तो आपके लिये कई अच्छे मुकाम  एक आदर्श करियर विकल्प  भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *