September 20, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Crime News | धारदार हथियार से गला रेत कर दिव्यांग युवक की हत्या

1 min read
Spread the love

CG Crime News | Disabled youth murdered by slitting his throat with a sharp weapon

रायपुर। जांजगीर चांपा जिले के ग्राम डोंगाकहरौद में धारदार हथियार से गला रेत कर दिव्यांग युवक की हत्या की गई है। शव घर से 50 मीटर दूर तालाब किनारे मिला है। हत्या के बाद शव को घसीटते हुए फेंका गया है। हत्या की वजह अभी अज्ञात है। घटना स्थल का क्राइम सीन एक्सपर्ट की टीम जांच कर रही है। पामगढ़ थाना क्षेत्र की घटना।

मिली जानकारी अनुसार,मनोज कुमार नट 40 वर्ष जोकि बोल सुन नही सकता है वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ तालाब किनारे झुगी बनकर और बिखा मांग कर अपने परिवार का जीवन यापन करता था। बीती रात 10 बजे वह घर से खाना खाने के बाद निकाला था जिसके बाद घर वापस नहीं आने पर खोज बीन की मगर कुछ नहीं पता चला था। आज शनिवार की सुबह 8 बजे तालाब के किरने मनोज कुमार नट का मृत अवस्था में शव घर से 50 मीटर दूर तालाब के किनारे मिला है।

डीएसपी अनिल कुर्रे ने बताया की घटना की जानकारी मिलने पर पामगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची हुई थी। क्राइम सीन एक्सपर्ट को भी घटना स्थल में बुलाया गया। जहा आस पास के खून के निशान मिले है जिसे जांच के लिए सेपल को लेकर लैब भेजा जाएगा। शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट अपने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी। हत्या किस वजह से की गई है और हत्या के पीछे कोन है यह जांच के बाद पता चल पाएगा। क्या किसी से आपसी दुश्मनी, लड़ाई झगड़ा या अन्य कुछ बाते हो सकती है । पुलिस हर एंगल से जांच करेगी जल्द ही हत्यारे को पकड़ लिया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *