September 20, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Big News | बिजली बिल में बढ़ोतरी मामूली बात – सीएम साय

1 min read
Spread the love

CG Big News | Increase in electricity bill is a minor thing – CM Say

बलोद। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देवसाय आज बालोद जिले के झलमला स्थित मां गंगा मैया मंदिर में दर्शन करने पहुंचे वह निषाद समाज के सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे इस दौरान उन्होंने सभी 11 सीटों पर जीत का दावा किया साथ ही उन्होंने पहली बार बढ़े हुए विद्युत की दरों को लेकर बयान दिया उन्होंने कहा कि हमने मामूली सा 20 पैसा प्रति यूनिट बिजली का दर बढ़ाया है जो कि एकदम आज के समय में सामान्य है साथ ही उन्होंने कहा कि यदि बिजली का दर नहीं बढ़ाया जाएगा तो विद्युत व्यवस्था दुरुस्त कैसे हो पाएगी।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने आज पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा निषाद समाज के कार्यक्रम में दिए बयान का पलटवार कर रहे थे पूर्व सीएम ने कहा था कि आत्मानंद स्कूलों का नाम बदला जा रहा है और बिजली की दर में वृद्धि कर दी गई सीएम साय ने कहा कि केंद्र के अच्छी योजना है जिसके लिए पीएम श्री के रूप में स्कूलों को बेहतर किया जा रहा है इसके लिए केंद्र से सहायता भी मिल रही है 2 करोड़ रुपए सर्वांगीण विकास के लिए मिल रहा है।

20 पैसा बढ़ा लेकिन 400 यूनिट तक बिजली हाफ –

बिजली की दरों में किए गए वृद्धि के विषय में सीएम साय ने कहा कि जब तक बिजली का दर बढ़ाया नहीं जाएगा तब तक बिजली व्यवस्था दुरुस्त कैसे हो पाएगी मामूली बढ़ाया गया है मात्र 20 पैसे प्रति यूनिट बढ़ाया गया है हमें अधिक से अधिक लोगों तक बिजली पहुंचाना है तो थोड़ा बहुत बढ़ाना स्वाभाविक है 20 पैसे बढ़ा रहे हैं लेकिन 400 यूनिट तक बिजली हाफ भी दे रहे हैं आज के समय में 20 पैसा बहुत ज्यादा नहीं है।

मंदिर में की पूजा अर्चना –

झलमला के मां गंगा मईया मंदिर में सीएम विष्णु देवसाय ने आज पूजा अर्चना की और मां गंगा मईया को श्रृंगार भेंट किया इस दौरान उनके साथ स्थानीय भाजपा नेता भी मौजूद रहे सीएम साय ने मां गंगा मईया मंदिर के गर्भगृह में जाकर आरती भी उतारी और प्रदेश वासियों की खुशहाली के लिए कामना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *