September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Accident In CG | पुल के ऊपर कैप्सूल वाहन ने ओमनी वेन को पीछे से मारी जोरदार ठोकर, बेटे की मौत, पिता की हालत नाजुक

1 min read
Spread the love

Accident In CG | Capsule vehicle on the bridge hits omni van from behind, son dies, father’s condition critical

जांजगीर चांपा। अमलीडीह और भेड़ीकोना के बीच पुल के ऊपर कैप्सूल वाहन ने ओमनी वेन को पीछे से जोरदार ठोकर मारी है। ओमनी वेन में पिता पुत्र सवार थे जो रामनवमी मेले में जूस बेचकर घर जा रहे थे। हादसे में बेटे की मौत हो गई। जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हुआ है। जिसे उपचार के लिए बिलासपुर रेफर किया गया है। मृतक युवक के स्वजन और ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग की लेकर पुल के ऊपर शव को रखकर चक्का जाम कर दिया है। मौके पर पुलिस बल तैनात है और स्वजन को समझाइश दी जा रही है। घटना मालखरौदा थाना की है।

जानकारी के अनुसार ग्राम लालीमाटी का रहने वाला सुरेश कुमार खुटे अपने पुत्र रूपेंद्र खूटे के साथ ओमनी वेन में बैठकर डभरा में चल रहे रामनवमी मेले में जूस बेचने आया हुआ था। जिसके बाद वह बुधवार की रात्रि अपने बेटे रूपेंद्र को लेकर घर जाने के लिए निकला। इस दौरान रात्रि करीबन 2 बजे पिता पुत्र दोनो अमाकोनी और भेड़ीकोना पुल के पास पहुंचे थे तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार कैप्सूल वाहन के चालक ने ओमनी वेन को पीछे से जोरदार ठोकर मरते हुए अपनी चपेट में ले लिया, जिससे ओमनी वेन की परखच्चे उड़ गए। वैन के अंदर बैठे पिता पुत्र को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। जहा रूपेंद्र खूटे को जांच उपरांत डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वही पिता सुरेश कुमार खुटे की हालत गंभीर होने पर बिलासपुर रेफर किया गया है। घटना के बाद कैप्सूल वाहन पुल के नीचे नदी में जा गिरा है। वही ड्राइवर का पता नही चल सका है।

हादसे के बाद ग्रामीणों और स्वजनों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए मृतक युवक रूपेंद्र खूटे के शव को पुल के ऊपर रखकर चक्का जाम किया जा रहा है। ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों को उचित मुआवजे की मांग कर रहे है। सुबह से चक्का जाम चालू है जिससे पुल के दोनो तरफ वाहनों की लंबी कतारें लगनी शुरू हो चुकी है। वही मौके पर हसौद, डाभर और मालखरौदा की पुलिस टीम को तैनात किया गया है। स्वजनों को समझाइश दी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *