September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Raipur Crime News | CCTV में कैद हुई 2 कर्मचारियों की शर्मनाक हरकत

1 min read
Spread the love

Raipur Crime News | Shameful actions of 2 employees captured in CCTV

रायपुर। राजधानी रायपुर के आजाद चौक इलाके के तेलघानी नाका, गंजपारा स्थित एक इलेक्ट्रिकल दुकान से 25 लाख का 1800 क्वाइल गायब होने का मामला सामने आया है। दुकान संचालक ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला तो दुकान के दो कर्मचारी ही क्वाइल ही ले जाते कैमरे में नजर आए। शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

आजाद चौक पुलिस थाने से मिली जानकारी के अनुसार तेलघानी नाका,गंजपारा में हेमेंद्र संगोई(41) की मेहुल इंटर प्राईजेस के नाम से इलेक्ट्रीकल्स फर्म है। फर्म में हिमांशु वर्मा,आलोकचंद दो साल से मैनेजर का काम करते आ रहे हैं। फर्म का आडिट चार अप्रैल से नौ अप्रैल 2024 के करने पर स्टाक में वायर क्वाइन में करीबन 1800 क्वाइल कम पाया गया जिसकी कीमत करीब 25 लाख रुपये है।

सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर सामने आई सच्‍चाई –

फर्म में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर राजेंद्रनगर निवासी मैनेजर हिमांशु वर्मा के कहने पर शेखर तांडी क्वाइल निकालते दिखा। संचालक ने मैनेजर हिमांशु वर्मा, स्ट्रीट सेक्टर, प्रोफेसर कलोनी निवासी आलोक चांद के द्वारा फर्म की संपत्ति आर्थिक क्षति पहुंचाने की शिकायत की। पूछताछ करने पर पता चला कि मैनेजर ने क्वाइल को लगातार निकालकर बाजार में बेचा जा रहा था।

दोनों ने मिलकर चोरी करना कबूल करते हुए बताया कि पिछले एक साल से वे क्वाइल निकालकर धीरे-धीरे बेच रहे थे। आलोक चंद नौ अप्रैल से मोबाइल बंद कर लापता है। उसके चाचा सुदाम चांद ने पूछने पर सरायपाली स्थित ग्राम कुसमिसरार होने की बात कही। सुदाम चांद ने 11 अप्रैल को अलोक के भाई आशीष के मोबाइल से कांफ्रेंस मैं लेकर अलोक से बात करवाई थी।पुलिस ने मामले में धारा 403,408 का केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *