September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

कोरोना के कहर से नही बच सका अंडरवर्ल्ड डॉन,दाऊद इब्राहिम बना कोरोना का शिकार पत्नी महजबीन भी पाजिटिव दोनों को मिलिट्री हास्पिटल में किया क्वारंटाइन

1 min read
Spread the love

कोरोना के कहर से नही बच सका अंडरवर्ल्ड डॉन,दाऊद इब्राहिम बना कोरोना का शिकार पत्नी महजबीन भी पाजिटिव दोनों को मिलिट्री हास्पिटल में किया क्वारंटाइन

@thenewswave.comकुख्यात अंडरवर्ल्ड डॉन और भारत का दुश्मन नम्बर वन वाछिंत अपराधी, मुम्बई बम धमाकों का मास्टर माइंड दाऊद इब्राहिम को कोरोना हो गया है, दाऊद के गार्ड्स और दूसरे स्टाफ को क्वारंटाइन कर दिया गया है वहीं दाऊद की पत्नी महजबीन को भी कोरोना पॉजिटिव बताया गया है। खबरों के मुताबिक दाऊद और उसकी पत्नी को कराची के एक मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि पाकिस्तान के कराची में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं हालांकि, पाकिस्तान की ओर से इस बात को बार-बार नकारा जा रहा है. खबरों के मुताबिक दाऊद और उसकी पत्नी को इलाज के लिए मिलिट्री हॉस्पिटल ले जाया गया है।

बता दें कि पाकिस्तान में काफी समय से दाऊद इब्राहिम अपने परिवार के साथ छुपकर रह रहा है, भारत ने कई बार इस बात के पुख्ता सबूत भी दिए हैं कि दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में है इसके बावजूद पाकिस्तान इस बात को मानने से इनकार करता रहा है।
जानकारी के मुताबिक कोरोना वायरस की दस्तक अब दाऊद इब्राहिम के घर तक पहुंच गई है. दाऊद इब्राहिम और उसकी पत्नी महजबीन में कोरोना के लक्षण मिले हैं. दाऊद इब्राहिम और पत्नी महजबीन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसके घर में काम करने वाले सभी कर्मचारियों क्वारंटाइन कर दिया गया है.

भारत का दुश्मन नम्बर वन है दाऊद इब्राहिम –

दाउद भारत का सबसे बड़ा दुश्मन है दाउद 1993 में हुए मुंबई बम धमाके का मास्टरमाइंड है और अंडरवर्ल्ड डॉन है। अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के बारे में सारी दुनिया जानती है. लेकिन उनके परिवार के बारे में बहुत कम लोगों को मालूम है, क्योंकि उसने परिवार को हमेशा लोगों से दूर रखा. दाउद की पत्नी का नाम मेहजबीन उर्फ जुबीना जरीन है. दाऊद और जुबीना के बेटे मोइन सहित चार बच्चे हैं तीन बेटियां माहरुख, माहरीन और मारिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *