September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Crime | दो देवरों ने भाभी की लाश के साथ किया बलात्कार, दरिंदा बना इंसान

1 min read
Spread the love

CG Crime | Two brothers-in-law raped sister-in-law’s body, turned into a beast

बलरामपुर। बलरामपुर जिले से एक दिल-दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां दो देवरों ने अपनी भाभी को शराब पिलाकर उसकी हत्या कर दी। हैवानियत की हदें तो तब पार हो गई जब आरोपियों ने अपनी भाभी की लाश के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी दो देवर को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला? –

दरअसल, राजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गेउर हरीतिमा बांसबाड़ी जंगल में 4 दिन पूर्व एक महिला की लाश मिली थी। पीएम रिपोर्ट में महिला की हत्या व एक से अधिक लोगों द्वारा रेप की पुष्टि हुई थी। महिला के अंधे कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है।

बता दें कि, गेउर हरीतिमा बांसबाड़ी जंगल में 31 जनवरी को एक महिला की लाश मिली थी। लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की फॉरेंसिक जांच कराने के बाद शव को पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया था।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गला दबाकर महिला की हत्या करना और शव से एक से ज्यादा लोगों के रेप करने की जानकारी मिली थी। इसके बाद पुलिस जांच में जुट गई। पुलिस ने महिला का मोबाइल कॉल डिटेल निकला तो वारदात वाले दिन उसके मोबाइल पर पति के नाबालिग दिव्यांग भाई और एक दूसरे नंबर से 15 बार कॉल होना पाया गया।

जांच में दूसरा नंबर पति के ममेरे भाई का था। पुलिस ने पति के ममेरे भाई से कड़ाई से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया। उसने बताया कि हत्या की वारदात का मास्टरमाइंड महिला के 17 साल का नाबालिग देवर है। वह दिव्यांग भी है तथा उसे आंखों से कम दिखता है।

दोनों आरोपी गिरफ्तार –

उसी ने योजना बनाकर मुझे शामिल किया, फिर दोनों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया। इस पर पुलिस ने मृतिका के नाबालिग देवर को भी गिरफ्तार कर लिया। मामले में पुलिस ने एक बालिग आरोपी को जेल तथा नाबालिग दिव्यांग को बाल सुधार गृह भेज दिया है।

पहले मुर्गा खाया फिर शराब पी –

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि महिला को कॉल कर बुलाया था। उसने अपने और ममेरे भाई के फोन से 15 बार कॉल किया। शाम को जब महिला वहां पहुंची तो तीनों ने साथ में जंगल में शराब पी और मुर्गा खाया।

इससे तीनों शराब के नशे में धुत हो गए। कुछ देर बाद वहां से वापस लौटते समय दोनों आरोपियों ने मिलकर नाइलोन की रस्सी से महिला की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपियों ने बारी-बारी से महिला के शव के साथ बलात्कार किया।

महिला ने पहले पति को छोड़ दिया था –

मृतिका की पहले शादी वाड्रफनगर क्षेत्र के एक व्यक्ति के साथ हुई थी, इससे उसके तीन बच्चे भी हैं। आपसी विवाद होने के कारण वह पति और बच्चों को छोडक़र अंबिकापुर आ गई थी। यहां वह रहकर मजदूरी कर रही थी। तीन साल पहले वह परसागुड़ी क्षेत्र के युवक के साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *