September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Accident In CG | वैवाहिक कार्यक्रम से वापस लौट रही बस भीषण हादसे का शिकार

1 min read
Spread the love

Accident In CG | Bus returning from wedding program meets with horrific accident

बलौदाबाजार। जिले से लगे ग्राम सकरी में बीती रात बड़ा सड़क हादसा हुआ है। वैवाहिक कार्यक्रम से वापस लौट रही बस तकनीकी खराबी के चलते अचानक पलट गई। बता दें कि, बस में साहू परिवार के करीब 50 लोग सवार थे।

बस के अचानक पलटते ही बस में सवार लोगों के बीच चीख-पुकार मच गई। इस हादसे में दस लोग घायल हुए हैं। वहीं दो गंभीर हैं, जिन्हें रायपुर रेफर किया गया है। घटना होते ही बस में सवार लोगों सहित ग्रामीणों की मदद से सभी को गाड़ी का कांच तोड़कर बाहर निकाला गया। वहीं घायलों को तत्काल जिला चिकित्सालय भेजा गया। जहां मामूली चोट के चलते बाकियों को छुट्टी दी गई और दो लोगों को जिला चिकित्सालय में भर्ती किया गया है। वहीं अन्य दो लोगों की हालत गंभीर है इसलिए उन्हें रायपुर रेफर किया गया है।

हादसे में आठ-दस लोग घायल –

घटना के प्रत्यक्षदर्शी परिवार के सदस्य ने बताया कि, हम लोग रायपुर चंगोराभाठा से ग्राम भद्रापाली बलौदाबाजार चौथिया कार्यक्रम में आए थे और वापस जा रहे थे। इसी बीच ग्राम सकरी में बस पलट गई, जिसमें आठ से दस लोग घायल हैं। दो को रायपुर रेफर किया गया है और दो का जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है। फिलहाल कोई भी जनहानि नहीं हुई है। परिवार के लोग सुरक्षित हैं। घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस भी घटना स्थल पहुंचकर जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *