September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Breaking | हार पर पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने दिया बड़ा बयान

1 min read
Spread the love

CG Breaking | Former minister Amarjeet Bhagat gave a big statement on the defeat

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 के 90 विधानसभा सीटों में प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा ने सत्ता में वापसी की है. प्रदेश में भाजपा 54 सीटों में जीती है. वहीं कांग्रेस के खाते में 35 और गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के खाते में एक सीट आई है. इस चुनाव में सबसे चौकाने वाले नतीजे सरगुजा संभाग से आए. यहां के 14 सीटों में कांग्रेस एक भी सीट नहीं जीत सकी जबकि 2018 के चुनाव में कांग्रेस का पूरे 14 सीटों में कब्जा था.

कांग्रेस की इस बड़ी हार पर पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अपना-अपना चलाने के चक्कर में सब निपट गए. जो जनादेश आया है, उसकी थोड़ी भी उम्मीद नहीं थी. आपस में सामंजस्य की कमी भी रही, जिसका असर दिखा.

टिकट काटने का फॉर्मूला फ्लाप होने पर अमरजीत भगत ने कहा कि यह फॉर्मूला नहीं चल पाया. इसी के चलते एक दूसरे को निपटाने में यह हुआ. अमरजीत भगत ने गड़बड़ी की भी आशंका जताई है.

टीएस सिंहदेव ने कहा मुझे सीएम नहीं बनाए इस वजह से सभी सीटें हारे. टीएस सिंहदेव के बयान पर अमरजीत भगत ने कहा कि इन बातों में कोई दम नहीं है, पहले सबको साथ लेकर तो चलना था.

बुलडोजर को लेकर अमरजीत भगत ने कहा कि बिना ब्रेक का गाड़ी है. जिसे टारगेट किया है उसे भोगना पड़ेगा. जो उनके एजेंडे में है वह सब करेंगे, सबको संभालना है.

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *