September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Big News | छात्रा अपहरण मामले में पुलिस को बड़ी सफलता

1 min read
Spread the love

CG Big News | Big success for police in student kidnapping case

जशपुर। दिनदहाड़े स्कूली छात्रा के अपहरण मामले को पुलिस ने सुलझाने में बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने अपहृत छात्रा को पास के ही जंगल से बरामद मुख्य आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। बताया जा रहा है कि पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी युवक छात्रा का पूर्व परिचित है। वहीं पुलिस को मिली इस बड़ी सफलता के लिए जशपुर एसएसपी डी.रविशंकर ने पुलिस टीम को 5 हजार रूपये इनाम देने की घोषणा की है।

गौरतलब है कि बुधवार की सुबह जशपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक स्कूली छात्रा की सरेराह अपहरण की घटना के बाद हड़कंप मच गया था। दिनदहाड़े लड़की को कार में उठा ले जाने की जानकारी मिलने के बाद एसएसपी डी.रविशंकर ने जिले में नाकेबंदी कर पुलिस टीम को तत्काल आरोपियों का सुराग जुटाने का निर्देश दिया गया था। पुलिस टीम द्वारा बिना वक्त गवाये सीसीटीवी फूटेज से कार की पहचान करने के बाद आरोपियों का पीछा करना शुरू किया गया। बताया जा रहा है कि पुलिस की कड़ी नाकेबंदी के बाद आरोपी अपहृत छात्रा को लोखंडी से आगे एक जंगल में छिपाया था। पुलिस टीम ने जंगल की घेराबंदी कर अपहृत छात्रा को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 363 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी से इस वारदात के संबंध में पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक पहले छात्रा से मिला था। जिसके बाद उसने अपहरण की घटना को अंजाम दिया गया। आशंका जतायी जा रही है कि आरोपी ने इस घटना को एक तरफा प्रेम में अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी से इस घटना के संबंध में बारीकी से पूछताछ कर रही है। वहीं वारदात के तीन घंटे के भीतर अपहृत छात्रा को सकुशल बरामद करने के साथ ही आरोपी को गिरफ्तार करने पर एसएसपी डी.रविशंकर ने पुलिस टीम को बधाई देते हुए 5 हजार रूपये इनाम की घोषणा की है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *