September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

IPL 2024 | सीएसके से अजय और पंजाब से खेलेंगे हरप्रीत

1 min read
Spread the love

IPL 2024 | Ajay will play from CSK and Harpreet will play from Punjab.

रायपुर। आइपीएल 2024 में इस बार भी छत्तीसगढ़ के दो खिलाड़ी अपने प्रतिभा का प्रदर्शन करते नजर आएंगे। आइपीएल 2024 के नीलामी से पहले सभी टीमों ने सभी टीमों ने अपने रिटेन किए खिलाड़ियों की सूची जारी की है, जिसमें प्रदेश के दो खिलाड़ियों का नाम भी शामिल है।

राजनांदगांव के अजय मंडल चेन्नई सुपर किंग्स से खेलते नजर आएंगे। पिछले वर्ष हुए आक्शन चेन्नई ने अजय को उनके बेस प्राइज पर खरीदा था। इस वर्ष खेले गए रणजी ट्राफी में अजय का जबरदस्त प्रदर्शन किया। इसे देखते हुए सीएसके ने उन्हें अपने रिटेन खिलाड़ियों की सूची में रखा है। वहीं हरप्रीत सिंह भाटिया पंजाब की टीम से खेलते नजर आएंगे।

पिछले सीजन धुंआधार बैटिंग से हरप्रीत ने किया था प्रभावित –

आइपीएल के पिछले सीजन में पंजाब की टीम से खेलते हुए अपने धुंआधार बैटिंग से प्रदेश के हरप्रीत भाटिया ने सभी को प्रभावित किया था। यहीं कारण है कि पंजाब ने इस भी अपना भरोसा जताया है। छत्तीसगढ़ प्रदेश के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले हरप्रीत सिंह भाटिया ने 2010 में कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए आइपीएल में डेब्यू किया था। 2012 में वे पुर्ण वारियर्स की टीम का हिस्सा बने।

वहीं आपीएल 2024 में प्रदेश के एक और प्रतिभावन क्रिकेटर नजर आ सकते हैं। पिछले साथ हुए मेगा आक्शन में हैदराबाद सनराइजर्स ने शशांक को बेस प्राइज में खरीदा था। लेकिन चोटिल होने के कारण बाद में टीम ने रिलीज कर दिया था। इस बार के आक्शन में शामिल होने के लिए वे आवेदन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *