September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Breaking | JCCJ प्रत्याशी राजकुमार पटेल कांग्रेस में शामिल

1 min read
Spread the love

CG Breaking | JCCJ candidate Rajkumar Patel joins Congress

सक्ती। छत्तीसगढ़ में चुनाव के ठीक पहले बड़ा खेला हो गया है। कांग्रेस ने 2014 में हुए अंतागढ़ के मंतूराम प्रकरण का बदला चुका लिया है। जोगी कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए कांग्रेस JCCJ प्रत्याशी राजकुमार पटेल को अपनी पार्टी में शामिल करा लिया है। सक्ती में हुए इस राजनीतिक घटनाक्रम ने हर किसी को हैरान कर दिया है। आपको बता दें कि राजकुमार पटेल को सक्ती से जोगी कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी बनाया था।

पूरे चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस को कोसते रहे राजकुमार पटेल ने अब से कुछ देर पहले कांग्रेस प्रत्याशी चरणदास महंत को समर्थन देने का ऐलान करते हुए JCCJ से इस्तीफा दे दिया। पाला बदलने के बाद राजकुमार पटेल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि JCCJ ने जिस सिद्धांत के साथ उन्हें अपनी पार्टी में शामिल किया था और चुनाव में प्रत्याशी बनाया था, उसे पूरा नहीं किया गया।

राजकुमार पटेल ने बताया कि वो चरणदास महंत से प्रभावित होकर उन्हें चुनाव में जीताने के लिए अपना समर्थन दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि चरणदास महंत कांग्रेस सरकार में मुखिया बन सकें, इसी चाहत के साथ वो उन्हें अपना समर्थन दे रहे हैं। जोगी कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए पटेल ने कहा कि उन्हें प्रत्याशी बनाने के लिए बरगलाया गया। उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें चुनाव लड़ने के लिए मजबूर किया गया। JCCJ अपनी बातों पर कायम नहीं रही, इसी वजह से वो अपना इस्तीफा देकर अब कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *