September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

केशकाल | चुनाव से पहले संतराम नेताम ने झोंकी ताकत, छः हजार से अधिक कांग्रेसियों के साथ निकाली विशाल बाइक रैली

1 min read
Spread the love
केशकाल:- विधानसभा चुनाव हेतु केशकाल विधानसभा के लिए कांग्रेस की ओर से लगातार तीसरी बार प्रत्याशी बनाए गए संतराम नेताम ने शनिवार को विशाल बाइक रैली निकाल कर शक्ति प्रदर्शन किया है। इस दौरान रावणभाठा मैदाब में संतराम नेताम एवं राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन द्वारा हजारों कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के पश्चात इस बाइक रैली का आगाज हुआ। यह बाइक रैली केशकाल से निकल कर विश्रामपुरी चौक, गौरगांव, कोरगांव, विश्रामपुरी होते हुए संतराम नेताम के गृहग्राम पलना में आकर समाप्त हुई। जिसमें केशकाल, फरसगांव, बड़ेराजपुर एवं धनोरा क्षेत्र से लगभग 3,000 मोटरसाइकिल में 6,000 से अधिक कार्यकर्ता शामिल हुए।
आपको बता दें कि संतराम नेताम विगत 2013 एवं 2018 में हुए विधानसभा चुनावों में भाजपा प्रत्याशी हो मात देकर लगातार दो बार से केशकाल विधानसभा के विधायक चुने जा चुके हैं। वहीं 2023 के विधानसभा चुनाव हेतु लगातार तीसरी बार कांग्रेस ने संतराम नेताम पर विश्वास जताते हुए उन्हें केशकाल विधानसभा का प्रत्याशी घोषित किया है। संतराम नेताम लगातार अपने विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर आम जनता से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं। इसी क्रम में मतदान तिथि से 3 दिन पहले शनिवार को विधायक संतराम नेताम ने विशाल बाइक रैली निकाल कर एक तरह से शक्ति प्रदर्शन किया है।
इस सम्बंध में मीडिया से बातचीत करते हुए विधायक संतराम नेताम ने कहा कि जिस प्रकार से आज की बाइक रैली में समूचे केशकाल विधानसभा के प्रत्येक गांव से हमारे कार्यकर्ताओं ने शामिल होकर इस कार्यक्रम को सफल बनाया है। इसके लिए मैं सभी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देता हूं । यह एकता इस बात का प्रतीक है कि आगामी 7 नवम्बर को जब मतदान होगा तो लोग अपना कीमती वोट कांग्रेस पार्टी को देंगे। मुझे पूरा विश्वास है कि इस चुनाव में भारी मतों से विजय प्राप्त कर लगातार तीसरी बार केशकाल विधानसभा की जनता का सेवा करने का मौका मिलेगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *