September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

ED Raid Politics | राजस्थान में बुरी तरह से हारने वाली है भाजपा – सीएम

1 min read
Spread the love

ED Raid Politics | BJP is going to lose badly in Rajasthan – CM

रायपुर। राजस्‍थान में कांग्रेस के प्रदेश अध्‍यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के यहां प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के छापे को लेकर सियासत तेज हो गई है। इसी कड़ी में छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल का बयान सामने आया है।

सीएम बघेल ने कहा, इसका मतलब ये है कि भाजपा बौखला गई है और राजस्थान में वे बुरी तरह से हारने वाले हैं। 12 साल पुराना कोई केस है, जिसे लेकर छापा डाला जा रहा है, इसका मतलब है कि वे हमें भटकाना चाहते हैं। यह तो उनकी बौखलाहट है, इसके अलावा कुछ और नहीं।

मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल के बयान पर भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा, सामान्यत: एक मुख्यमंत्री से ऐसी भाषा की अपेक्षा नहीं की जाती है। ईडी से उन्हें (भूपेश बघेल) परेशानी होती है तो भ्रष्टाचार मत कीजिए, लूट मत कीजिए। अब लूट भी करेंगे और कार्रवाई न हो, ऐसा नहीं होगा।

बतादें कि ईडी की अलग-अलग टीमों ने राजस्‍थान में कांग्रेस के प्रदेशाध्‍यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और एक निर्दलीय विधायक के लगभग एक दर्जन ठिकानोंं पर छापेमारी की। निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश हुडला पिछले सप्‍ताह ही कांग्रेस में शामिल हुए थे।

ईडी की टीम ने प्रदेशाध्‍यक्ष के जयपुर और सीकर स्थित पांच और हुडला के सात ठिकानों पर छापे मारे। इसके अलावा टीम ने हुडला के खास सहयोगी और इलेक्ट्रॉनिक्‍स सामान के कारोबारी गोविंद गुप्‍ता के जयपुर स्थित घर पर भी छापा मारा। यहां ईडी को डेढ़ करोड़ रुपये मिलने की बात सामने आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *