September 20, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

कोरोना को लेकर सोशल मीडिया पर चल रही स्वास्थ्य मंत्री की बातों का मंत्री टी.एस.सिंहदेव ने किया खंडन,कहा गलत बातें न वायरल करे

1 min read
Spread the love

कोरोना को लेकर सोशल मीडिया पर चल रही स्वास्थ्य मंत्री की बातों का मंत्री टी.एस.सिंहदेव ने किया खंडन,कहा गलत बातें न वायरल करे

कोरोना से छत्तीसगढ़ में होगी 6000 मौतों के सोशल मीडिया में चल रही खबरों पर टी. एस. सिंहदेव ने किया स्थिति स्पष्ट

रायपुर। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव सोशल मीडिया में चल रही खबरों से नाराज है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग मेरे नाम से अफवाह उड़ा रहे हैं. मैंने कोरोना से छत्तीसगढ़ के 6 हजार लोगों की मौत की बातें नहीं कही है. सिंहदेव ने कहा कि आज मैंने ऐसा कोई बयान ही नहीं दिया है. दो महीने पहले शोधकर्ताओं ने जो अनुमान लगाया था. उसके आधार पर तैयारी को लेकर कहा बातें कही थी. कहा था कि कोरोना संक्रमण से लड़ने स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह तैयार है.

स्वास्थ्य मंत्री ने हाथ जोड़कर निवेदन किया कि कोरोना जैसे मामले पर मेरे बिना बोले मेरे नाम से कुछ भी न चलाएं. लगातार मेरे पास फ़ोन आ रहा है कि कुछ लोग सोशल मीडिया में मेरे नाम से करोना से 6 हजार लोगों के मरने की ख़बर चलाए जा रहे हैं, वे ऐसा न करें.

मैं तो पहले से ही ये बताते आया हूं कि हमारे जो शोधकर्ता है, जो विश्व स्तर के हैं देश के हैं हमारे राज्य के हैं उनके अनुमान हैं उनको आपके सामने रखता हूं. उनके शोध के आधार पर ही हम कुछ तैयारी कर चुके हैं और कुछ कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *