September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Breaking | पूर्व भाजपा विधायक के बेटे बहु पर हमला, एक की मौत ..

1 min read
Spread the love

CG Breaking | Attack on son and daughter-in-law of former BJP MLA, one dead..

धमतरी। पूर्व विधायक स्वर्गीय सोमप्रकाश गिरी के बेटे व बहू पर अज्ञात लोगों ने घर में घुसकर डंडा व राड से ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। स्‍वजनों ने उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां उनके बेटे की मौत हो गई। जबकि पत्नी अस्पताल में भर्ती है। इस मामले को लेकर पूर्व मंत्री एवं कुरूद विधायक अजय चंद्राकर ने ट्वीट कर बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर धमतरी एसपी, एसडीओपी और टीआई को तत्काल हटाने के लिए मांग केंद्रीय गृ़हमंत्री भारत सरकार से की है।

कुरूद पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह छह बजे 10 से 15 की संख्‍या में कुछ लोग मरौद पहुंचे। यहां पूर्व विधायक स्व. सोमप्रकाश गिरी के घर में घुसकर उनके पुत्र चंद्रशेखर गोस्वामी उर्फ बल्लू (55) और उनकी पत्नी अर्चना गोस्वामी से डंडा व राड से मारपीट शुरू कर दी। नकाबपोशों ने चंद्रशेखर की बेदम पिटाई की।

ग्रामीणों के पहुंचने के बाद सभी हमलावर भागे –

शोर शराबा होने पर ग्रामीणों के पहुंचने के बाद सभी हमलावर भाग निकले। पश्चात गंभीर अवस्था में घायल दोनों पति-पत्नी को धमतरी मसीही अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चन्द्रशेखर की मौत हो गई। अस्पताल में उनकी पत्नी का इलाज जारी है। घटना की सूचना के बाद शव का पंचनामा पश्चात पोस्टमार्टम के लिए चीरघर भिजवा दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मृतक चन्द्रशेखर गोस्वामी भाजपा का सक्रिय कार्यकर्ता था। इस घटना के बाद कुरूद के भाजपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश उबल पड़ा और कुरूद थाने का घेराव कर जमकर नारेबाजी की। विधायक अजय चंद्राकर ने ट्वीट कर धमतरी एसपी, एसडीओपी और टीआई को तत्काल हटाने की मांग की।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *