September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Breaking | कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का अब राजनांदगांव प्रवास, प्रत्याशियों की पहली लिस्ट ..

1 min read
Spread the love

Cg Breaking | Congress National President Mallikarjun Kharge now visiting Rajnandgaon, first list of candidates..

रायपुर। चुनाव की घड़ी करीब है, लिहाजा राष्ट्रीय स्तर के नेताओं का छत्तीसगढ़ आना जारी है। कांग्रेस और बीजेपी दोनों दलों के दिग्गज नेताओं का लगातार छत्तीसगढ़ दौरा हो रहा है। पिछले दिनों जांजगीर आये कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे अब राजनांदगांव आने वाले हैं। रविवार को हुई कांग्रेस की विस्तारित बैठक में मल्लिकार्जुन खड़गे के छत्तीसगढ़ दौरे का कार्यक्रम तय हुआ। जिसके बाद पार्टी खड़गे के कार्यक्रम की तैयारी में जुट गयी है।

8 सितंबर को कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का छत्तीसगढ़ दौरा होगा। तय कार्यक्रम के मुताबिक राजनांदगांव में वो आमसभा को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में जुटेंगे कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारी जुटेंगे। आपको बता दें कि दो दिन पहले राहुल गांधी पर छत्तीसगढ़ दौरे पर आये थे, इस दौरान उन्होंने युवा मितान सम्मेलन को संबोधित किया था।

जानकारी के मुताबिक खड़गे छत्तीसगढ़ दौरे के दौरान ना सिर्फ आमसभा को संबोधित करेंगे, बल्कि पार्टी नेताओं से चर्चा भी करेंगे। खड़गे के दौरे के बाद पार्टी के प्रत्याशियों की पहली लिस्ट भी जारी हो सकती है। 8 सितंबर को राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के राजनांदगांव दौरे के बाद स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक प्रस्तावित है और स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में चर्चा के बाद ही नाम हाईकमान के पास अप्रूवल के लिए भेजे जाएंगे। इससे पहले 4 या 5 सितंबर को स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक संभावित थी। लेकिन अब उसमें विलंब हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *