September 23, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Election 2023 | चुनाव आयोग पहुंचा रायपुर, राजनीतिक पार्टियों के साथ होगी बैठक

1 min read
Spread the love

Election 2023 | Election commission reached Raipur, meeting will be held with political parties

रायपुर। छत्तीसगढ़ में चुनावी तैयारी की समीक्षा करने के लिए चुनाव आयोग रायपुर पहुंच चुका है। आज से भारत चुनाव आयोग की 3 दिन तक मैराथन बैठकें करेगा। इससे पहले बुधवार की देर शाम मुख्य निर्वाचन आयुक्त राजीव कुमार और ईसीआई के वरिष्ठ अधिकारी रायपुर पहुंचे। आज दोपहर राजनीतिक पार्टियों के साथ चुनाव आयोग बैठक करेगा। वहीं शाम को स्टेट और सेंट्रल की एनफोर्समेंट एजेंसीज के साथ बैठक होगी।

देर शाम स्टेट पुलिस नोडल अधिकारी और सीईओ निर्वाचन आयोग के साथ बैठक होगा। 25 अगस्त को सभी जिलों के एसपी और कलेक्टर के साथ बैठक होगी। 26 अगस्त को मुख्य सचिव और डीजीपी और कुछ सचिवों के साथ बैठक चुनाव आयोग करेगा। 26 को ही दोपहर में मीडिया को मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार संबोधित करेंगे।

भारत के मुख्य निर्वाचन आयुक्त राजीव कुमार और भारत निर्वाचन आयोग के वरिष्ठ अधिकारी आज शाम रायपुर पहुंचे। वे राज्य में विधानसभा आम निर्वाचन-2023 की तैयारियों की समीक्षा करेंगे। छत्तीसगढ़ की मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी रीना बाबासाहेब कंगाले ने मुख्य निर्वाचन आयुक्त राजीव कुमार तथा आयोग के वरिष्ठ अधिकारियों का स्वामी विवेकानंद विमानतल पर स्वागत किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *