September 20, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

CG NEWS | बीजेपी के नेता अपने आप को कानून से बड़ा मानते हैं – पीसीसी चीफ मराकम

1 min read
Spread the love

CG NEWS | BJP leaders consider themselves above the law – PCC Chief Marakom

रायपुर. मुख्यमंत्री निवास घेराव के दौरान भाजयुमों कार्यकर्ताओं पर पुलिस के साथ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए भाजपा को कई मुद्दों पर आड़े हाथों लिया है. पीसीसी चीफ मराकम ने कहा, बीजेपी के नेता अपने आप को कानून से बड़ा मानते हैं. ऐसे कार्यक्रमों में बीजेपी के नेता जानबूझकर पुलिस से उलझते हैं. इन लोग पुलिस से मार-पीट करने का काम करते हैं. विधानसभा घेराव के दौरान भी पुलिस उलझे थे. इनके ऊपर कार्रवाई होनी चाहिए. कानून से ऊपर कोई नहीं है.

बस्तर में कांग्रेस के ट्रेनिंग प्रोग्राम पर पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा, संभागीय सम्मेलन के सफल आयोजन के बाद 90 विधानसभा में ट्रेनिंग प्रोग्राम कर रहे हैं. अब बस्तर और अन्य जिलों ट्रेनिंग प्रोग्राम होगा. हमने वृहद कार्ययोजना बनाई है, ताकि जमीनी स्तर पर मजबूत हो. मजबूती के साथ हम चुनाव लड़ें, यह हमारी तैयारी है.

कथित पीएससी घोटाले मामले पर मोहन मरकाम ने कहा, मुख्यमंत्री जी ने स्पष्ट कहा है कि, कोई गड़बड़ी हुई है तो सबूत दीजिए. बीजेपी इसमे राजनीति कर रही है. वो माहौल बिगाड़ने का प्रयास करते हैं. जनता सब समझ चुकी है.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दुर्ग दौरे पर मोहन मरकाम ने कहा, अमित शाह 2018 में भी आए थे. छग में भाजपा की स्थिति खराब है, इसलिए लगातार केंद्रीय नेता आ रहे हैं. इनके आ जाने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. अमित शाह ने पिछले विधानसभा चुनाव में 65 प्लस का टारगेट दिया था, लेकिन कांग्रेस की 68 सीट आई थी. यहां आकर बीजेपी के नेता माहौल बिगाड़ने का प्रयास करते हैं. जनता का आशीर्वाद इस बार भी कांग्रेस को मिलेगा.

फ़िल्म आदिपुरुष को लेकर मोहन मरकाम ने कहा, राम के नाम पर राजनीति करने वालो का चरित्र दिख रहा है. फ़िल्म में राम और हनुमान जी को जिस तरह दिखाया गया है, उसमें हम आपत्ति कर रहे हैं. जिस तरह से वर्णन किया गया वो निंदनीय है. बीजेपी किस सोच से आगे बढ़ रही यह दिख रहा है. बीजेपी के लोग बाकी फ़िल्म के बारे में प्रचार करते हैं, लेकिन इसमें चुप हैं. बीजेपी के लोग भ्रम में डालना चाहते हैं. जब-जब चुनाव आते हैं, ये ऐसे ही लड़ते हैं. गिरीराज सिंह बस्तर में क्या बोलकर आए. छग में इनके हथकंडे काम नहीं आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *