September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

VIDEO | बजरंग दल प्रदर्शनकारी ने सीएम को दी गाली, मुख्यमंत्री ने VIDEO शेयर कर पूछा धर्म की आड़ में बच्चों को क्या बना दिया ?

1 min read
Spread the love

video | Bajrang Dal protestor abused the CM, the Chief Minister shared the VIDEO and asked what have children been made under the guise of religion?

रायपुर। कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के बजरंग दल पर प्रतिबंध के चुनावी वादे का असर छत्तीसगढ़ की राजनीति में नजर आने लगा है। दरअसल, रायपुर में कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान बजरंग दल के एक प्रदर्शनकारी ने मुख्‍यमंत्री को गाली दे दी। इसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने भी इस वीडियो को ट्वीट कर बजरंग दल पर तीखी प्रतिक्रिया दी है।

धर्म की आड़ में बच्चों को क्या बना दिया –

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक बच्चे के वीडियो के साथ ट्वीट किया कि भगवान राम का नाम लेने से परहेज कर रहा यह बच्चा मुझे गाली दे रहा है। यह बजरंग दल का सदस्य है। धर्म की आड़ में इन लोगों ने हमारे बच्चों को क्या बना दिया है देखिए। मैं इस बच्चे के उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं। ईश्वर सभी बच्चों को हनुमान जी की तरह ज्ञानवान और बलवान बनाए। वीडियो में बच्चे के हाथ में बजरंग दल का झंडा है।

बजरंग दल पर प्रतिबंध पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के तीखे तेवर –

बजरंग दल पर प्रतिबंध मामले पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तीखे तेवर दिखाते हुए संकेत दिया कि प्रदेश में जरूरत पड़ी तो बजरंग दल पर प्रतिबंध से पीछे नहीं हटेंगे। राजधानी के दीनदयाल उपाध्याय आडिटोरियम में मीडिया से चर्चा में मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि जरूरत पड़ी तो छत्तीसगढ़ में भी बजरंग दल को प्रतिबंधित करने की सोचेंगे। अभी कर्नाटक की समस्या के हिसाब से वहां बैन करने की बात कही गई है।

उन्होंने कहा कि यहां बजरंग दल के लोगों ने गड़बड़ी की तो हम लोगों ने ठीक कर दिया है, जरूरत पड़ेगी तो यहां भी सोचेंगे। मुख्यमंत्री बघेल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उस बयान पर भी निशाना साधा, जिसमें उन्होंने कहा था कि कांग्रेस ने पहले भगवान राम को ताले में बंद किया, अब जय बजरंंगबली बोलने वालों को बंद करने की बात कह रहे हैं।

सीएम बघेल ने कहा कि पीएम मोदी फेंकने में बहुत माहिर हैं। जो चीज पाकिस्तान की है, उसे यह भारत का बता देते हैं। बैन लगाने की बात बजरंग दल के लिए कही गई, ये बजरंगबली की बात कर रहे हैं। कांग्रेस बजरंग बली पर बैन की बात नहीं कह रही है।

उन्‍होंने कहा कि ये बजरंगबली के नाम से गुंडागर्दी कर रहे हैं, जो उचित नहीं है। किसी को भी कानून हाथ में लेने का अधिकार नहीं है। अगर कहीं गड़बड़ हो रहा है, तो उसके लिए कानून है। बजरंग दल में हैं, तो उनको कानून हाथ में लेने का अधिकार नहीं मिल जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *