September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Big News | आरडीए ने सरचार्ज राशि जमा करने फिर बढाई तिथि, अब 30 अप्रैल तक मिलेगी सरचार्ज में छूट

1 min read
Spread the love

Cg Big News | RDA has again extended the date for depositing the surcharge amount, now surcharge exemption will be available till April 30

रायपुर। रायपुर विकास प्राधिकरण में सरचार्ज में दी जा रही 30 से 50 प्रतिशत की छूट की अवधि को अब 17 अप्रैल से बढ़ा कर 30 अप्रैल तक कर दिया गया है। प्राधिकरण ने पिछले माह से एक अतिरिक्त कैश काऊन्टर स्थापित कर राशि जमा करने की सुविधा बढ़ाई थी। कैश कॉउन्टर में शाम 5.30 बजे तक नगद, चेक और ड्रॉफ्ट के माध्यम से भुगतान किया जा सकता है।

प्राधिकरण के अध्यक्ष सुभाष धुप्पड़, उपाध्यक्ष द्वय सूर्यमणि मिश्रा व शिव सिंह ठाकुर, संचालक मंडल के सदस्य राजेन्द्र पप्पू बंजारे, ममता रॉय,  हिरेद्र देवांगन, मुकेश साहू, और चन्द्रवती साहू ने जनता की बार-बार आ रही मांग को स्वीकार करते हुए बकाया राशि पर सरचार्ज की राशि के भुगतान को 30 अप्रैल 2023 तक बढ़ाने का निर्णय लिया है।

प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालन अधिकारी धर्मेश साहू के अनुसार आवंटितियों की सुविधा के साथ उनकी आर्थिक बचत की सुविधा के लिए यह तिथि बढ़ाई गई है। उन्होंने बताया कि आवंटिति बकाया राशि का भुगतान योजनावार निर्धारित बैंकों में ऑनलाईन भी जमा कर सकते है। परन्तु यह राशि 30 अप्रैल रात 12 बजे के पहले खाते में जमा होने पर ही सरचार्ज में छूट का लाभ मिलेगा। बैंक खातों के संबंध में फ्लैट्स व भूखंड के आवंटन पत्र में जानकारी दी गई है। इसकी जानकारी आरडीए की वेबसाईट https://rda.cgstate.gov.in में भी देखी जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *