September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Breaking News | दिल्ली पुलिस ने पवन खेड़ा सहित कांग्रेस नेताओं को रायपुर आने से रोका, एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा

1 min read
Spread the love

Breaking News | Delhi Police stopped Congress leaders including Pawan Kheda from coming to Raipur, fierce commotion at the airport

कांग्रेस ने दावा किया है कि पवन खेड़ा को दिल्ली एयरपोर्ट पर पुलिस ने हिरासत में लेने की कोशिश की. खेड़ा दिल्ली से रायपुर जा रही फ्लाइट में बैठने वाले थे. लेकिन उन्हें रायपुर जाने से रोका गया. कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ टिप्पणी की थी. इसे लेकर बीजेपी ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

दरअसल, पवन खेड़ा हाल ही में अडानी के मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा था, अगर अटल बिहारी वाजपेयी जेपीसी बना सकते हैं तो नरेंद्र ‘गौतम दास’ मोदी को क्या दिक्कत है? हालांकि बयान देने के बाद खेड़ा ने अपने आसपास मौजूद लोगों से पूछा कि क्या उन्होंने प्रधानमंत्री का मिडिल नेम सही पुकारा है?

कांग्रेस का दावा- खेड़ा को फ्लाइट से उतारा गया –

कांग्रेस ने ट्वीट कर बताया कि आज इंडिगो की फ्लाइट 6E-204 से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिल्ली से रायपुर जा रहे थे. सभी फ्लाइट में बैठ चुके थे, उसी वक्त हमारे नेता पवन खेड़ा को फ्लाइट से उतरने को कहा गया. ये तानाशाही रवैया है. तानाशाह ने अधिवेशन से पहले ED के छापे मरवाए और अब इस तरह की हरकत पर उतर आया. दरअसल, कांग्रेस का छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कल से अधिवेशन शुरू होने जा रहा है.

नाम दामोदर दास, काम गौतम दास के समान- खेड़ा –

कांग्रेस प्रवक्ता खेड़ा ने फिर कहा कि ‘नरेंद्र गौतम दास मोदी को क्या समस्या है?’ कांग्रेस नेता ने बाद में पूछा, ‘क्या यह गौतम दास या दामोदर दास है?’ इस दौरान पवन हंसते हैं और यह कहते हुए तंज करते हैं कि भले ही नाम दामोदर दास है, लेकिन उनके काम गौतम दास के समान हैं. बाद में एक ट्वीट में खेड़ा ने स्पष्ट किया कि वह वास्तव में प्रधानमंत्री के नाम को लेकर भ्रमित थे.

पवन खेड़ा की पीएम पर टिप्पणी को लेकर सियासत गर्मा गई है. बीजेपी और कांग्रेस एक बार फिर आमने-सामने हैं. पवन खेड़ा के खिलाफ बीजेपी सड़कों पर उतारकर जमकर प्रदर्शन कर रही है. गृह मंत्री अमित शाह भी कांग्रेस के खिलाफ हमलावर हैं. इतना ही नहीं बीजेपी ने पवन खेड़ा के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *