September 23, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Breaking | महाअधिवेशन से पहले हमारे हौसले तोड़ने का प्रयास, ED रेड पर सीएम ने किया ट्वीट

1 min read
Spread the love

Cg Breaking | Attempt to break our spirits before the General Conference, CM tweeted on ED Raid

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कई नेताओं के यहाँ ईडी का छापा पड़ा हैं। अब इस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट करके केंद्र सरकार पर हमला बोला हैं। बता दे कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन से पहले कांग्रेसी नेताओं के ठिकानों में रेड से हड़कंप मचा हुआ है। कांग्रेस का आरोप है कि केंद्र सरकार भारत जोड़ों यात्रा की सफलता से घबरा गई हैं। इसलिए केन्द्रीय एजेंसियों का सहारा लेकर इस तरह छापे की कारवाई कर रही हैं।

पढ़ें सीएम का ट्वीट –

बता दे कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन के पहले प्रवर्त्तन निदेशालय (ईडी) ने राज्य के कई कांग्रेस नेताओं के ठिकानों पर छापा मारा है। अलसुबह ईडी ने कार्रवाई शुरू की। इस कार्रवाई के बाद सियासत गलियारे में उबाल आना लगभग तय माना जा रहा है। इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री बघेल कुछ देर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। कॉन्फ्रेंस से पहले ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि, सीएम बघेल ईडी की कार्रवाई को लेकर सवाल खड़े करते हुए निशाना साधेंगे।

बताया जा रहा है कि छापे का आधार कोल ट्रांसपोर्टेशन में हुई अवैध उगाही से जुड़ा है। कोल मामले में ईडी की कार्यवाही लगातार जारी है। ईडी ने कांग्रेस के क़रीब आधा दर्जन नेताओं के ठिकानों पर दबिश दी है। बताया जा रहा है कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल, श्रम कल्याण मंडल अध्यक्ष सुशील सन्नी अग्रवाल, विधायक देवेंद्र यादव, प्रवक्ता आरपी सिंह, विनोद तिवारी के ठिकानों पर ईडी की कार्रवाई चल रही है। सीएम ने भी इस मसले पर ट्वीट कर अपनी राय रखी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *