September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Chhattisgarh | भिलाई चेम्बर गौरव दिवस के अवसर पर सम्मानित हुए अनिल जोतसिंघानी

1 min read
Spread the love

Chhattisgarh | Anil Jotsinghani honored on the occasion of Bhilai Chamber Pride Day

रायपुर। विगत दिवस छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कामर्स एण्ड इंडस्ट्रीज भिलाई इकाई द्वारा चेम्बर गौरव दिवस मनाया गया। भिलाई चेम्बर के 3 हजार सदस्य पूरे होने के उपलक्ष्य में ये आयोजन उत्सव भवन सुन्दर नगर में किया गया जिसमें हजारो की संख्या में व्यापारी और उद्योगपति शामिल हुए। चेम्बर गौरव दिवस के बाद आज भिलाई चेम्बर की विभिन्न शाखाओं द्वारा सदस्यों एवं प्रतिष्ठानों में कार्यरत स्टॉफ के लिए कार्यशाला का आयोजन किया गया। संध्याकालिन में आयोजित कार्यक्रम में विशेष रूप से चेम्बर के प्रदेश अध्यक्ष अमर परवानी उपस्थित थे।

प्रदेश चेम्बर महामंत्री अजय भसीन एवं भिलाई चेम्बर के अध्यक्ष गार्गी शंकर मिश्र ने बताया कि भिलाई चेम्बर परिसर अब 3 हजार सदस्यों का हो गया है, जिसके उपलक्ष्य में चेम्बर द्वारा इधर व्यापारियों का चेम्बर गौरव दिवस मना रहा है। चेम्बर प्रदेश अध्यक्ष परवानी ने कहा कि संगठन की शक्ति एकता में है और भिलाई चेम्बर एकजुट होकर जिस निष्ठा के साथ कार्य कर रहा है सभी के लिए प्रेरणादायी है। कार्यक्रम में उपस्थि अंतर्राष्ट्रीय मोटिवेशन स्पीकर डॉ. भूपेन्द्र सिंह राठौर ने व्यापारियों को व्यापार में वृद्धि के लिए जरूरी टिप्स दिए। उन्होने बताया कि किस तरह से व्यापार में वृद्धि कर सकते हैं।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि एवं चेम्बर अध्यक्ष श्री अमर परवानी ने कार्यक्रम संयोजक समिति को भी सम्मानित किया जिसमें उन्होंने संयोजक समिति के अनिल जोतसिंघानी जी को मेमेंटो देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर आयोजन समिति के आकाश दुदानी, शंकर सचदेव, सुमन कानौजिया आदि का भी सम्मान किया गया एवं भिलाई चेम्बर के अध्यक्ष गार्गी शंकर मिश्र को सभी व्यापारियों ने उनके जन्म दिन की बधाईयां भी अर्पित की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *