September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Big Statement | बेरोजगारी को लेकर मोदी पर भूपेश का निशाना, नौकरी पर क्या हुआ तेरा वादा ?

1 min read
Spread the love

Big Statement | Bhupesh’s target on Modi on unemployment, what was your promise on the job?

रायपुर। भाजपा ने साल में दो करोड़ लोगों को नौकरी देने की बात कही थी। इस तरह से 8 साल में 16 करोड़ लोगों को नौकरी केंद्र सरकार को देना था, लेकिन महज 75 हजार नौकरी दी गई। यह आंकड़ा एक लाख तो कम से कम करना था। यह कहना है छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली यात्रा के बाद शुक्रवार की रात रायपुर पहुंचे जहां उन्होंने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए ये बात कही।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 10 लाख कर्मियों के लिए रोजगार मेले का शुभारंभ कर रहे हैं। समारोह के दौरान पीएम मोदी 75000 नवनियुक्त नियुक्तियों को नियुक्ति पत्र सौंपेंगे।

भूपेश बघेल ने अपने दिल्ली प्रवास को लेकर कहा कि “कांग्रेस के नवनिर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात हुई। प्रियंका गांधी से भी मुलाकात हुई। इसके अलावा छत्तीसगढ़ में होने वाले कॉन्क्लेव के लिए दिल्ली के पत्रकारों सहित अन्य लोगों को निमंत्रण भी दिया गया।”

हिमाचल चुनाव को लेकर उन्होंने कहा “हिमाचल प्रदेश चुनाव में कांग्रेस की अच्छी संभावनाएं हैं। वहां के लोग जयराम ठाकुर की सरकार से काफी नाराज है क्योंकि उन्होंने जो वादे किए थे उसे पूरा नहीं किया। बेरोजगारी महंगाई और अग्निवीर को लेकर भी लोगों में खासी नाराजगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *