September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Threats To kill | छत्तीसगढ़ में युवक को जान से मारने की धमकी, नुपूर शर्मा के समर्थन में किया सोशल मीडिया पोस्ट

1 min read
Spread the love

Threatening to kill youth in Chhattisgarh, social media post in support of Nupur Sharma

दुर्ग। उदयपुर में नुपूर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले की हत्या का मामला अभी पूरे देश में गरम है।

इधर, छत्तीसगढ़ में भी नुपूर शर्मा के पक्ष में पोस्ट करने वाले एक युवक को धमकी देने का मामला सामने आया है। इस मामले में कल एफआईआर दर्ज की गई थी। पुलिस ने इस मामले में दो युवकों को हिरासत में लिया है, वहीं पोस्ट लिखने वाले युवक को पुलिस ने सुरक्षा भी दी है।

दुर्ग जिले में 22 वर्षीय एक व्यक्ति ने पुलिस से शिकायत की थी कि उसे जान से मारने की धमकी मिल रही है क्योंकि उसने पूर्व भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा की पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ टिप्पणी के समर्थन में एक सोशल मीडिया पोस्ट साझा किया था। पुलिस ने शुक्रवार को इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की थी।

पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार धमकी देने वालों की जांच कर रही है। शिकायत के मुताबिक 12 जून को नुपूर शर्मा के समर्थन में एक व्यक्ति ने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की, जिसके बाद से दो व्यक्तियों की तरफ से उन्हें धमकी दी जाने लगी। यही नहीं रायपुर में जहां वो युवक काम करता था, उस दफ्तर में भी पहुंचकर उसे जान से मारने की धमकी दी गई, जिसके बाद उसने दफ्तर जाना ही बंद कर दिया।

इस मामले दुर्ग के SSP अभिषेक पल्लव से बात की तो उन्होंने कहा कि इस मामले में एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी, इस मामले में अभी तक दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। शिकायतकर्ता को पर्याप्त सुरक्षा दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *