September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Cg Big News | ट्रक चालक पर फ़ायरिग, 3 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

1 min read
Spread the love

Firing on truck driver, 3 accused arrested, police disclosed this

कबीरधाम। नागमोरी घाटी में ट्रक ड्राइवर पर गोली चलाने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों पर आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है।

दरअसल, ट्रक चालक अरविंद कुमार रायपुर से ट्रक माल लोड कर कानपुर जा रहा था। इसी दौरान चिल्फी घाटी में नागमोरी मोड के पास 2 अज्ञात लुटेरों के द्वारा अपने पास रखे देशी कट्टा जैसे हथियार से डरा धमकाकर लूट की घटना को अंजाम दिया गया। वही, ट्रक चालक को घायल कर दिया गया। आरोपियों ने ट्रक चालक से 4 हजार 500 रुपये लूट लिए और फरार हो गए।

ट्रक चालक को लाया गया अस्पताल –

बता दे घायल ट्रक चालक को आनन-फानन में सूचना के बाद अस्पताल लाया गया जहां पर उसने खुद के साथ हुए घटना के बारे में जानकारी दी। पीड़ित ने बताया कि आरोपियों ने लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए उस पर हमला किया है, जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 397, 25, 27 आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया।

आरोपियों की खोजबीन में लगाई गई अलग-अलग टीम –

एसपी डॉ. लाल उमेंद्र सिंह व वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में अलग-अलग पुलिस टीम बना कर के आरोपियों की तलाश शुरू की गई।साथ ही साइबर सेल टीम को भी आवश्यक निर्देश देकर आरोपी के पता तलाश में लगाया गया। गठित टीम ने आरोपियों का पता साजी लगातार विभिन्न चुनौतियों के साथ किया जा रहा था। इसी दौरान विश्वसनीय मुखबीर के द्वारा सूचना मिली ग्राम सोनबरसा का नारायण पाठक घटना के दिन को संदिग्ध हालत में घटना स्थल के पास दिखाई दिया था।

संदेही ने किया घटना का खुलासा –

इस सूचना पर तत्काल पुलिस की टीम ने संदेही को घेराबंदी कर पकड़ा और पुछताछ करने पर आरोपी गुमराह कर रहा था। वही कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी नारायण पाठक उम्र 23 वर्ष ने बताया अपने साथी तिरीय चतुर्वेदी उम्र 26 वर्ष और बृजमोहन चतुर्वेदी उम्र 22 वर्ष के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था।

अब सलाखों के पीछे आरोपी –

आरोपियों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त देसी कट्टा, कारतुस आर्टिका कार क्रमांक CG/09/ JL/ 3266 तथा नगदी 2000 रु को बरामद किया गया। मामले में धारा 25,27 आर्म्स एक्ट जोड़ी गई। आरोपियों को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया है। इस कार्यवाही में चिल्फी थाना प्रभारी विकास बघेल सहित टीम का सराहनीय योगदान रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *