September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Crime In CG | लड़की को पॉलिथीन से लपेट कर और पत्थर से बांध कर तालाब में फेंका, सड़ी अवस्था में मिला शव, जानिए पूरा मामला

1 min read
Spread the love

Wrapped the girl with polythene and tied with a stone, threw her in the pond, the dead body was found in a rotten state, know the whole matter

जांजगीर। जांजगीर जिला में एक युवती की हत्या करने बाद हत्यारों ने इस हत्याकांड पर पर्दा डालने के लिए लाश को पॉलिथीन में लपेटने के बाद पत्थर से बांधकर गांव के तालाब में फेंक दिया। बताया जा रहा है मृत लड़की 21 जून से लापता थी, जिसकी लाश तालाब में उफनने के बाद गांव में सनसनी फैल गयी हैं। वही घटना की जानकारी के बाद पुलिस इस अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने का प्रयास कर रही हैं।

पूरा घटनाक्रम जांजगीर जिला के बिर्रा थाना क्षेत्र के ग्राम तालदेवरी का हैं। बताया जा रहा हैं कि ग्राम तालदेवरी में मोहन यादव का परिवार निवास करता हैं। मोहन यादव की 21 साल की बेटी सुमन 21 जून से लापता थी। पिछले 4 दिन से उसका कुछ पता नहीं चल पाया था। इसके बाद शुक्रवार को युवती के परिजनों ने पुलिस में लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस भी युवती की तलाश कर रही थी।

पुलिस की माने तो शुक्रवार की शाम तालदेवरी गांव में शाम के वक्त लोग बैमन तालाब में नहाने गए थे। इसी दौरान उन्होंने तालाब में एक पालिथील में लिपटी कुछ चीज तैरती हुई देखी। पास जाने पर लाश होने की जानकारी मिली, इसके बाद तत्काल गांव के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को तालाब से बाहर निकाला गया। शव निकालने पर पता चला कि यह शव लापता सुमन यादव का है।

लाश का काफी हिस्सा सड़ चुका था। जिससे पुलिस युवती की मौत तीन से चार दिन पहले होने की आंशंका जता रही हैं। पुलिस की माने तो हत्यारों ने इस घटना पर पर्दा डालने के लिए बकायदा लाश का पत्थर से बांधकर नदी मेें फंेका था, ताकि लाश उफन कर नदी के उपर ना आ सके। इसके लिए एक नही बल्कि 2 पत्थरों को लाश से बांधा गया था।

पुलिस ने इस मामले में ह्त्या का केस दर्ज किया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। जिस तरह से युवती का शव मिला है, उससे पुलिस को इस हत्याकांड में गांव के ही व युवती के परिचितों के शामिल होने की आंशंका हैं। हत्या से जुड़े सुराग जुटाने के लिए पुलिस मौके पर एफएसएल टीम की भी मदद ले रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *