September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Raipur Swimming Pool Sealed | अंतरराष्ट्रीय स्विमिंग पूल में जमकर हंगामा, निगम ने किया सील !

1 min read
Spread the love

Fierce ruckus in the international swimming pool, the corporation sealed it!

रायपुर। राजधानी के जीइ रोड अंतरराष्ट्रीय स्विमिंग पूल में कल जमकर हंगामा हुआ। स्विमिंग करने आये लोगो और पुल के कर्मचारियों के बीच विवाद हुआ था। घटना सरस्वती नगर थाना क्षेत्र की हैं। जिसके बाद निगम ने छह से आठ जून तक तीन दिन के लिए स्विमिंग पूल को सील कर दिया गया है। पुलिस ने कुछ कर्मचारियों को थाने लेजाकर पूछताछ भी की है।

बता दें पिछले कुछ दिनों से स्विमिंग करने आये लोगो और वह के कर्मचारीयो के बीच विवाद लगातार विवाद हो रहा था जिसके बाद निगम और पुलिस की टीम ने सख्त कार्रवाई की साथ ही संचालक को व्यवस्था सुधारने हिदायत दी गई है। ऐसा नहीं करने पर सील बंद की समय सीमा बढ़ सकती है। स्वीमिंग पूल में काम करने वाले चार युवकों को पुलिस पूछताछ के लिए थाने भी लगाई थी। पूल में महिलाओ के लिए सिर्फ एक कोच है जब की नियम अनुसार 10 लोगो पर एक कोच रखने का प्रावधान है।

जानकारी के अनुसार, स्वीमिंग पूल के कुछ पुरुष कोच ने वहां प्रशिक्षण लेने वाली किशोरी के न आने पर उसके भाई से गलत ढंग से पूछा था। ये बात किशोरी के भाई ने अपने घर में बताई, जिसके बाद परिजन स्वीमिंग पूल पहुंचकर हंगामा करने लगे। इसकी जानकारी मिलते ही सरस्वती नगर पुलिस और जोन 7 के कमिश्नर भी मौके पर पहुंच गए। पूरे मामले की जानकारी लेने के बाद पुलिस ने स्वीमिंग पूल को सील कर दिया। बता दें ये स्वीमिंग पूल नगर निगम के अधीन है, जिसे निजी कंपनी को ठेके पर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *