September 23, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Chhattisgarh | चुनाव प्रचार के दौरान खूनी संघर्ष, जमकर की गई लाठी-डंडों की बरसात, चुनाव को लेकर …

1 min read
Spread the love

 

बलौदाबाजार। चुनाव प्रचार के दौरान खूनी संघर्ष में कई लोगों के जख्मी हो जाने की खबर आ रही है। मामला बलौदाबाजार के बिलाईगढ़ का है, जहां त्रिस्तरीय उपचुनाव हो रहे हैं। चुनाव प्रचार के दौरान ग्रामीणों की आपस में भिड़ंत हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चलने लगे।

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें लोग एक दूसरे पर लाठी डंडे से वार कर रहे हैं। घटना में कई लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर इस पूरे मामले में दोनों पक्षों के 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, बिलाईगढ़ के ग्राम पंचायत मल्दी में देर रात चुनाव प्रचार का दौर चल रहा था, इसी दौरान विवाद में दो पक्षों के बीच भिड़ंत हो गई। देखते ही देखते पूरा मामला खूनी संघर्ष में बदल गया। दोनों पक्षों के लोग टंगिया और लाठी डंडे के साथ एक दूसरे पर वार करने लगे। करीब 4 से 5 लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं, उनमें से 2 लोगों को बिलासपुर रेफर किया गया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है। वहीं 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद अग्रिम कार्रवाई भी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *