September 23, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Atrocitie In CG | शिक्षक व भ्रष्ट थाना प्रभारी का दंपत्ति पर अत्याचार, एसपी से लगाई इंसाफ़ की गुहार, जानियें पूरा मामला

1 min read
Spread the love

 

कबीरधाम । एक गरीब दंपत्ति आरोपियों और भ्रष्ट थाना प्रभारी के ख़िलाफ़ अपनी शिकायत लेकर एसपी से मिलने पहुंचा। यह मामला रेंगाखार का है और इस दम्पत्ति की शिकायत से बहुत से लोगों की पोल खुलने वाली है।

क्या है पूरा मामला –

दरअसल, रेंगाखार में भादू सिंह अपनी पत्नी व परिवार के साथ रहता है। भले ही दंपत्ति गरीब है लेकिन झोपड़ी में रहकर भी वे एक खुशहाल जीवन यापन कर रहे थे। एक दिन भादू सिंह की पत्नी घर के बाहर कुछ काम कर रही थी। महिला को अकेली पाकर शिक्षक हेम सिंह और उसके साथियों की नियत बिगड़ गई। हेम सिंह व साथ पीड़ित महिला से दुष्कर्म का प्रयास कर रहे थे, जब वह चीखने चिल्लाने लगी तो पति दौड़ता-भागता आया। जब हेम सिंह ने अपनी पत्नी को छुड़ाने का प्रयास किया तो सभी ने मिलकर उसकी पिटाई कर दी और थाने में शिकायत की बात कह कर फरार हो गए।

दंपत्ति का आरोप थाने में दर्ज कराया गया झूठा केस –

पीड़ित दंपत्ति के अनुसार, जब वे थाने पहुंचे तो आरोपी पहले ही उनके खिलाफ झूठी कंप्लेंट दर्ज करा चुके थे। पीड़ित दंपत्ति ने जब अपनी बात रखनी चाहिए तो थानेदार ने मामला दर्ज करने से साफ इनकार कर दिया। बिना किसी गलती के दंपत्ति को 8 माह की सजा भोगनी पड़ी।

एसपी शलभ सिन्हा से मांगा इंसाफ –

अब दंपत्ति जेल से बाहर है, वे अपने साथ हुए इस अत्याचार के बदले इंसाफ चाहते हैं। इस मामले को लेकर पीड़ित दंपत्ति SP शलभ सिन्हा के पास पहुंचे, उन्होंने एसपी को अपनी आपबीती सुनाई। पीड़ित परिवार ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है और थाना प्रभारी और शिक्षक व साथियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *