September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Raipur : कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत ने प्रभार जिलों के कलेक्टर्स और सरगुजा जिला कलेक्टर्स से फोन पर की बात, कोविड की रोकथाम के संदर्भ में की चर्चा

1 min read
Spread the love

 

रायपुर । आज कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत ने अपने प्रभार जिलों बालोद व जशपुर के जिला कलेक्टर्स से बात की। उन्होंने फोन पर कोविड की तैयारियों के संदर्भ में फीडबैक लिया। उन्होंने कोविड अस्पतालों व अन्य कोविड केंद्रों में उपलब्ध सुविधाओं की समीक्षा की। इस विषय में उन्होंने सरगुजा जिला कलेक्टर से भी बात की। गौरतलब है कि अचानक ही कोरोना संक्रमण ने विकराल रूप ले लिया है। कोरोना के नए स्ट्रेन के लक्षण भी पहले स्ट्रेन से कुछ अलग हैं। राजधानी रायपुर में भी इस परिस्थिति को देखते हुए 9 अप्रैल की शाम से 19 अप्रैल की शाम तक लॉकडाउन की घोषणा की गई है।

मंत्री अमरजीत भगत ने जशपुर कलेक्टर महादेव कावरे, बालोद जिला कलेक्टर जन्मेजय महोबे और सरगुजा जिला कलेक्टर संजीव कुमार झा से फोन पर बात किया। उन्हें निर्देश दिये कि कोरोना के प्रसार को रोकने के लिये दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन करवाया जाए। यह देखा जाए कि लोगों ने मास्क सही ढंग से लगाया है या नहीं। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो रहा है या नहीं। कोरोना को रोकने लिये सरकार ने 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों के लिये वैक्सीन अनिवार्य किया है। मंत्री भगत ने इस विषय में भी अपडेट लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *