September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Raipur Rape| लिफ्ट देने के बहाने महिला से बलात्कर, नवा रायपुर स्थित निर्माणाधीन मकान में दिया घटना को अंजाम

1 min read
Spread the love

 

रायपुर । तेंदुआ निवासी एक महिला को लिफ्ट देने के बहाने एक आरोपी ने रेेप कर दिया। महिला मड़ई देखने के लिए अपने मायके जा रही थी लेकिन शाम होने के कारण वह नहीं जा पाई। इसी दौरान वहां से गुजर रहे विजय कुमार उर्फ प्रधान ने उसे लिफ्ट देते हुए नवा रायपुर स्थित निर्माणाधीन मकान में ले गया जहां उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। महिला राखी थाने पहुंचकर विजय के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई और पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया।

राखी थाना पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 22 फरवरी को तेंदुआ गांव की रहने वाली महिला अपने मायके कुररु गांव मड़ई देखने जा रही थी, लेकिन शाम होने के कारण वह नहीं जा पाई और वापस घर लौटने लगी। तभी खंडवा नाला के पास उसे खजुरा उत्तरप्रदेश का रहने वाला विजय कुमार उर्फ प्रधान नाम का व्यक्ति मिला।चूूकि महिला और आरोपी विजय पहले से एक साथ काम कर चुके थे इसलिए दोनों में जान पहचान थी। इसी कारण वह उससे लिफ्ट मांग ली।

इसके बाद आरोपित अपने कार्यस्थल नवा रायपुर सेक्टर 30 ईडब्ल्यूएस निर्माणधीन मकान ले गया और वहां जबर्दस्ती बलात्कार की घटना को अंजाम देकर महिला को वहां से जाने कह वहां से चला गया। महिला किसी तरह अपने घर पहुंची इसके दूसरे दिन, 23 फरवरी को राखी थाने पहुंचकर आरोपी विजय के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल कार्रवाई की और आरोपी विजय को नवा रायपुर के सेक्टर 30 ईडब्ल्यूएस निर्माणधीन मकान स्थल से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी विजय पेटिंग का काम करता है, वहीं पीडि़ता शादीशुदा है और उसका पति उसे छोड़ चुका है, इसी का फायदा उठाकर आरोपी ने उक्त घटना को अंजाम दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *