September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Chhattisgarh | साले ने जीजा का किया अपहरण, फिर थाने में किया सरेंडर, जानियें क्यों दिया फिल्मी स्टाइल में वारदात को अंजाम

1 min read
Spread the love

 

जांजगीर-चांपा । जीजा और साले का रिश्ते में एक अलग ही अपनापन होता है, लेकिन अगर जीजा या साला एक दूसरे के दुश्मन बन जाए तो क्या होगा ये कोई नहीं कह सकता। ऐसा ही एक मामला जांजगीर जिले के रामपुर चौकी से सामने आया है। यहां एक साले ने दिनदहाड़े अपने जीजा का फिल्मी स्टाइल में अपहरण कर लिया और उसे अपने गांव ले गया।

बाद में पुलिसिया डर से खुद अपने जीजा को लेकर थाने में सरेंडर कर दिया। इस अपहरण की वारदात में अपहरणकर्ता साला, उसकी बहन ओर एक अन्य युवक भी शामिल है तीनों ने रामपुर चौकी में जाकर सरेंडर कर दिया है। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि केदारनाथ बरेठ की शादी 8 साल पहले सारागांव की रहने वाले भारती बरेठ के साथ हुई थी। 2016 से दोनों के बीच अनबन होने के चलते दोनों एक दूसरे से अलग रह रहे है। दोनों का जांजगीर कुटुंब न्यायालय में भरण पोषण का केस भी चल रहा है।

सोमवार को केदारनाथ बरेठ अपने पिता के साथ बिर्रा थाना आया था। थाने से वापस घर जाते वक्त बीच रास्ते में उसके साले आशुतोष बरेठ ने उसकी मोटरसाइकिल रोकी और उसको खींचते हुए जबरन कार में बैठा कर अपने गांव कोरबा ले गया, जहां उसके साथ मारपीट भी की गई। अपरहण की सूचना केदारनाथ के पिता ने तत्काल पुलिस को दी पुलिस ने मामले की गंभीरता से लेते हुए घेराबंदी शुरू कर दी गई, जिसके बाद पुलिस की कार्रवाई को देखते हुए आरोपी साला आशुतोष बरेठ पत्नी भारती बरेठ एवं एक अन्य आरोपी आलोक यादव ने खुद ही कोरबा क्षेत्र के रामपुर चौकी में जाकर अपना जुर्म स्वीकार करते हुए सरेंडर कर दिया।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि केदारनाथ बरेठ अलग होने के बाद भी उसकी पत्नी भारती बरेठ को अक्सर परेशान किया करता था, जिसके चलते उन्होंने ये कदम उठाया था। फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर धारा 341 365 323 147 के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *