September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Dhamtari Big News | चीतल की खाल व सींग के साथ युवक गिरफ्तार, पूछताछ के दौरान दे रहा था गोलमोल जवाब, फिर ..

1 min read
Spread the love

 

धमतरी । पुलिस अधीक्षक बी.पी. राजभानु द्वारा वनांचल क्षेत्रों में वन्य प्राणियों एवं वस्तुओं की खरीदी बिक्री व तस्करी पर अंकुश लगाने सतत पेट्रोलिंग कर संदिग्ध व्यक्तियों की गतिविधियों पर निगाह रखने निर्देशित किया गया है, जिसका बेहतर परिणाम भी नजर आ रहा है। पुलिस को आज मुखबिर से सुचना मिली कि एक व्यक्ति के अपने पास चीतल की खाल रखकर उसे बेचने के लिए ग्राहक की तलाश करते हुए अपनी बाइक से बिलभदर मार्ग की ओर जा रहा है।

सुचना मिलते ही नगरी पुलिस टीम ने सड़क पर घेरा बंदी की और पूरन कुमार ध्रुव नाम के एक युवक को रोका| उसकी तलाशी लेने पर उसके पास से सफेद रंग की बोरी में वन्य प्राणी चीतल की 1 नग खाल और 2 नग चीतल के सींग बरामद किए गए| पूछताछ के दौरान पूरन ने गोल मटोल जवाब दिया, जिसके बाद मामले में कार्यवाही करते हुए आरोपी युवक पूरन ध्रुव को गिरफ्तार किया और उसके पास से बरामद खाल और सींग के साथ उसकी बाइक को भी जब्त किया|

उक्त संपूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी नगरी विनय कुमार पम्मार, सउनि नेहरू राम साहू, प्रधान आरक्षक रामकृष्ण साहू, आरक्षक आनंद कटकवार, शंकर दयाल त्रिपाठी, योगेश ध्रुव, रूपेंद्र साहू, भूपेंद्र पदमशाली, महादेव पटेल, हेमलाल ध्रूव, दिलीप नेताम एवं गिरीश नाग का सराहनीय योगदान रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *