September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

OMG | कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत के पति BIGG BOSS में लेंगे एंट्री, रिएलिटी शो में आएगा दिलचस्प मोड़, दर्शकों को मिलेगा फुल इंटरटेनमेंट

1 min read
Spread the love

 

मुंबई ।  बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट एक्ट्रेस राखी सावंत एक चैलेंजर बनकर इस बार सीजन 14 में वापस आई हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो यह शो इस बार मार्च तक खिंचने वाला है। घरवालों के चलते हर रोज यह रिएलिटी शो दिलचस्प होता नजर आ रहा है। कहना गलत नहीं होगा कि राखी सावंत दर्शकों को फुल एंटरटेन कर रही हैं, लेकिन अभी तक राखी के पति का पता नहीं चल पाया है। राखी सावंत के पति रितेश जल्द ही बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाले हैं।

राखी सावंत के पति रितेश ने यह खुलासा किया है। रितेश का कहना है कि शुरुआत में रितेश को स्टेज पर आने के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन उस समय उन्होंने मना कर दिया। बाद में रितेश ने शो का कंटेस्टेंट बनने की इच्छा जाहिर की। रितेश का कहना है कि वह इस समय कुछ पर्सनल काम में व्यस्त हैं, जिसकी वजह से वह जनवरी के पहले या दूसरे वीक में बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगे। हालांकि, चीजें अभी भी पूरी तरह से फाइनलाइज नहीं हुई हैं।

शो में अगर रितेश की एंट्री होती है तो गेम प्लान कैसा रहेगा, इस सवाल पर रितेश ने कहा कि अभिनव शुक्ला मुझे शो में एक सच्चे कंटेस्टेंट लगते हैं। स्ट्रैटेजी पर बात करते हुए रितेश ने कहा कि जो व्यक्ति डिजर्व नहीं करता है उसे एलिमिनेट करेंगे और जो मजबूत है उसे आगे लेकर जाएंगे। शो जीतना उनका मुद्दा नहीं है।

बता दें कि राखी सावंत की शादी शो में गॉसिप का पात्र रही है। राखी की शादी को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी भी चल रही है। बिग बॉस के घर के अंदर राखी को शादी में हुई परेशानी पर बात करते हुए कई बार देखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *