September 23, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

OMG | बट लिफ्ट सर्जरी कराना मशहूर मॉडल को पड़ा भारी, मौत … महिला फैन्स ने लोगों से की इस बात की अपील

1 min read
Spread the love

 

एक इंस्टाग्राम मॉडल और मैक्सिको की मशहूर मॉडल जोसलिन कैनो की 29 साल की उम्र में मौत हो गई है। बट-लिफ्ट की सर्जरी कराने की वजह से जोसलिन कैनो की मौत हो गई। बता दें कि जोसलिन कैनो मॉडलिंग की दुनिया में एक बड़ा नाम थीं और उनके प्रशंसक उन्हें मैक्सिकन किम कार्दशियन के नाम से भी जानते हैँ। 7 दिसंबर को जोसलिन कैनो की मौत हो गई और उनके अंतिम संस्कार का वीडियो यूट्यूब पर स्ट्रीम किया गया था।

जोसलिन कैनो की मौत के बाद उनके फैन्स उनकी मौत पर जता रहे हैं और महिला फैन्स लोगों से अपील कर रही हैं कि ऐसी कोई सर्जरी ना कराएं, जिससे आपकी जान चली जाए। जोसलिन कैनो की इंस्टाग्राम पर 13 मिलियन फॉलोवर्स हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जोसलिन कैनो बट लिफ्ट सर्जरी के लिए कोलंबिया पहुंची थीं। रिपोर्ट की माने तो उनकी सर्जरी ठीक ना हो सकी और इसकी वजह से उनकी मौत हो गई।

जोसलिन कैनो एक मॉडल और फैशन डिजाइनर थीं। जोसलिन कैनो एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर भी थीं। जोसलिन कैनो का जन्म 14 मार्च 1990 को हुआ था। जोसलिन के फैन्स को उनकी मौत पर यकीन नहीं हो रहा है, कोई लिख रहा है कि जरा सी बट लिफ्ट सर्जरी से कोई कैसे मर सकता है, वहीं किसी ने कहा कि इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है। एक यूजर ने लिखा कि जोसलिन कैनो बहुत सुंदर थीं।

जोसलिन कैनो ने ब्राजीलियन बट-लिफ्ट सर्जरी यानि कि बीबीएल करवाया था। सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड अदाओं और लुक की वजह से जोसलिन कैनो को मैक्सिकन किम कार्दशियन का भी टैग मिला हुआ था। इंस्टाग्राम पर दुनिया भर के उनके फैंस मौजूद हैं। वह उन चुनिंदा मॉडल्स में से थी जिन्होंने बहुत कम समय ऊचाईयों को छुआ था।

जोसलिन कैनो ने 17 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी। करीब तीन साल तक जोसलिन कैनो ने इस बात को गंभीरता से लेना शुरू नहीं किया था। एक मॉडल के तौर पर अच्छा दिखने के लिए उन्होंने कई बार सर्जरी कराई थी। सोशल मीडिया पर उनके फैन्स ने बट-लिफ्ट सर्जरी की वजह से हुई मौत पर शोक जताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *