September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

OMG | SI को महिला आरक्षक के साथ पत्नी व परिजनों ने पकड़ा, फिर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा, मिले आपत्तिजनक सामान

1 min read
Spread the love

 

ग्वालियर | मुरैना सबलगढ़ के रामपुर थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर काे पत्नी ने ग्वालियर में एक फ्लैट में महिला पुलिसकर्मी के साथ पकड़ लिया। महिला पुलिसकर्मी भी मुरैना जिले में पदस्थ बताई जाती है। पत्नी एवं उनके परिजनाें ने फ्लैट पर जमकर हंगामा ताे किया ही साथ ही सब इंस्पेक्टर काे पुलिस के हवाले कर दिया।

सब इंस्पेक्टर सुनील बानाेरिया सबलगढ़ बामसाेरी के रामपुर थाना प्रभारी हैं। सुनील का विवाह जून 2017 में कंचन के साथ हुआ था आैर उनकी डेढ़ साल की बेटी भी है। सुनील बीती रात काे किसी काम का कहकर ग्वालियर आ गया था। वह अपने दाेस्त विकेश ताेमर के मुरार में बीआरजी कालेज के सामने बने महालक्ष्मी अपार्टमेंट में रूका था।

उसके साथ फ्लैट में एक महिला भी थी। पत्नी काे कहीं से इसकी सूचना मिल गई। इसके बाद शुक्रवार की सुबह पत्नी कंचन अपने भाई एवं रिश्तेदाराें के साथ सीधे महालक्ष्मी अपार्टमेंट में पहुंच गई। यहां पर काफी देर खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खाेला गया। काफी मशक्कत के बाद जब गेट खुला ताे पत्नी ने अंदर बाथरूम में महिला काे पकड़ लिया। इसके बाद फ्लैट पर जमकर हंगामा करने के साथ ही पत्नी ने साै नंबर डायल करके पुलिस काे भी बुला लिया। मुरार थाना पुलिस सभी काे थाना ले आई है, जहां पर पत्नी अपने पति के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराने पर अड़ी हुई है।

महिला पुलिसकर्मी काे पीटाः

सब इंस्पेक्टर की पत्नी आैर परिजनाें ने फ्लैट में मिली महिला पुलिसकर्मी के साथ जमकर मारपीट भी की है। जिसकाे लाेगाें ने लाइव वीडियाें भी बनाया है, जाे इंटरनेट मीडिया पर जमकर वायरल हाे रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *