September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

ख़ास खबर | KBC-12 में पहुँचा BILASPUR हाई कोर्ट में बतौर प्यून काम करने वाला मंतोष कुमार, जीते इतने रकम, अमिताभ बच्चन से की अपील

1 min read
Spread the love

 

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर हाई कोर्ट में बतौर प्यून का काम करने वाले मंतोष कुमार ने टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति में बड़ी सफलता हासिल की है। हॉट सीट पर बैठे मंतोष ने एक के बाद एक सवालों के सही जवाब देखकर लाखों रुपए की धनराशि जीती है। प्यून के अच्छी खासी 3.2 लाख रुपए जीतने में पर उन्हें बधाई दी।

बता दें कि बिलासपुर के तिफरा इलाके में रहने वाले मंतोष कुमार ने मई 2020 में कौन बनेगा करोड़पति शो में शामिल होने के लिए पूछे जाने वाले सवालों का जवाब दिया था। जिसके बाद 10 नवंबर को उन्हें इस शो में बताओ और कंटेस्टेंट शामिल होने के लिए मुंबई बुलाया गया।

शो में खेल के दौरान उन्होंने 10 प्रश्नों का उत्तर दिया, 11वें प्रश्न का जवाब गलत साबित हो गया। तब तक मंतोष कुमार तीन लाख से ज्यादा रुपए जीत चुके थे। मंतोष कुमार ने अपनी जीत का श्रेय अपनी मां नानू बाई को दिया है, जिन्होंने पिता के गुजरने के बाद होटल में समोसे बेच कर उनका लालन-पालन कर उन्हें अच्छी शिक्षा दी।

अमिताभ बच्चन से की अपील

केबीसी-12 में पहुंचे 31 साल के मंतोष कश्यप शो में अपने जीजा के साथ आए। अमिताभ बच्चन ने केबीसी-12 शो में उनसे अपनी फिल्म गुलाबो-सिताबो से जुड़ा एक सवाल पूछा था। इस दौरान मंतोष ने सही जवाब दिया और धनराशि जीत गए। इसके बाद मंतोष कश्यप ने कौन बनेगा करोड़पति 12 में होस्ट अमिताभ बच्चने से गुलाबो-सिताबो के सीक्वल बनाने को लेकर सवाल किया। मंतोष ने कहा कि फिल्म गुलाबो सिताबो का सीक्वल बनना चाहिए। क्योंकि हवेली तो वहीं रह गई। तब सुजीत सरकार से अमिताभ बच्चन ने शो से अपील की वो फिल्म गुलाबो-सिताबो का सीक्वल बनाएं, क्योंकि ये दर्शकों की अपील है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *