September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Breaking | केंद्री गांव Death Case पुलिस ने सुलझाया, घर पर मिले थे एक ही परिवार के 5 लोग मृत, मृतक कमलेश साहू पर यह मामला दर्ज

1 min read
Spread the love

 

रायपुर । छत्तीसगढ़ में कल सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया, जब अभनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत केंद्री गांव के एक ही परिवार के 5 लोगों की लाश घर पर मिली थी। यह गुत्थी हत्या और आत्महत्या के बीच उलझ गई, जिसके बाद मंत्री ताम्रध्वज साहू ने तत्काल जांच के निर्देश दिए।

बता दे कि पुलिस ने महज चंद घंटों में इस मामले की गुत्थी सुलझा लिया और शॉर्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मृतक कमलेश साहू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस के अनुसार, आर्थिक तंगी व मां-पत्नी की बीमारी से परेशान कमलेश ने यह कदम उठाया।

विदित हो कि कल मंगलवार सुबह जब कमलेश के घर से लगातार पानी बहता देख ग्रामीणों ने आवाज़ दिया पर भी कमलेश के घर का दरवाज़ा किसी ने नहीं खोला। तो डायल 112 को सूचना दी गई, जिसके बाद गेट तोड़कर जब ग्रामीण कमलेश के घर के अंदर गए तो उनके पैरो तले ज़मीन खिसक गई। कमलेश फांसी के फंदे पर लटका था व उसकी मां, पत्नी, बेटा व बेटी मृत अवस्था में खाट पर मिले।

तत्काल इसकी सूचना पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने भी अहम जानकारियां जुटाई और सभी के पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस ने यह पाया कि कमलेश ने पहले गला दबाकर उसके 4 परिजन 60 वर्षीय मां ललिया बाई साहू, 30 वर्षीय पत्नी प्रमिला साहू, 10 वर्षीय पुत्री कीर्ति साहू व 8 वर्षीय पुत्र नरेंद्र साहू की हत्या की और फिर खुद सुसाइड नोट लिख फांसी पर चढ़ गया। घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *