September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

रायपुर जिला पंचायत के क्षेत्र क्रमांक 15 से सदस्य का चुनाव लड़ रही निर्मला साहू.. गांव-गांव तक पहुंचा रही है सरकार की बात.. मंत्री डॉ शिवकुमार डहरिया भी लगा रहे हैं पूरा जोर..

1 min read
Spread the love

रायपुर। जिला पंचायत चुनाव रायपुर के वार्ड क्रमांक 15 में सभी प्रत्याशी अपनी जीत के लिए जोर आजमाइश में लगे हुए हैं। वहीं कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी निर्मला साहू लगातार जनसंपर्क कर रही है।

गांव गांव जाकर वह लोगों से मिल रही है और अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर रही है। इसी कड़ी में आज उन्होंने रायपुर जिला पंचायत के क्षेत्र क्रमांक 15 के अंतर्गत तुलसी गांव पहुंची जहां उन्होंने घर-घर जाकर ग्रामीणों से वोट मांगी।

बताया जाता है कि निर्मला साहू नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ शिव कुमार डेहरिया की करीबी मानी जाती है। वैसे पहले सरपंच रह चुकी है। उनका इस इलाके में काफी दबदबा माना जा रहा है छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार और जिस इलाके से लड़ रही है वहां से मंत्री होने की वजह से उनका पलड़ा भारी माना जा रहा है हालांकि 28 जनवरी को वोटिंग होनी है जिससे वार्ड क्रमांक 15 से जिला पंचायत सदस्य के लिए चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों का भाग्य का फैसला हो जाएगा।

कांग्रेस से अधिकृत प्रत्याशी निर्मला साहू को छाता छाप चुनाव चिन्ह मिला है उनका क्रमांक में चौथे नंबर पर स्थान है अपनी जीत के लिए वे लगातार सुबह से देर रात तक चुनाव प्रचार कर रही है।

निर्मला साहू ने बताया कि इस क्षेत्र के विधायक एवं नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ शिव कुमार डेहरिया के कार्यकाल से क्षेत्र की जनता खुश है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल निचले स्तर तक के लोगों को उठाने का काम कर रही है। हमारी सरकार का मुख्य उद्देश्य है कि हर वर्ग के लोगों को मुख्यधारा में जोड़ना है इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की महत्वाकांक्षी योजना नरवा घुरवा गरबा बाड़ी इला बचाना है संगवारी.. इस अभियान को भी वह काफी बखूबी से लोगों तक पहुंचा रही है।

उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में 29 गांव आते हैं। यहां की जनता चाहती कि स्थानीय को अपना सेवक सुने ऐसे में मुझे पूरी उम्मीद है कि जनता उन्हें अपना सेवक बनाएगी।

बता दे बैहार ग्राम पंचायत की सरपंच निर्मला साहू वर्तमान में जिला पंचायत सदस्य के लिए चुनाव लड़ रही है उन्होंने सरपंच कार्यकाल के कामों को अपनी उपलब्धि बता रही है। उन्होंने बताया कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार है और जिस क्षेत्र से वो आती है उनके मंत्री डॉक्टर शिव कुमार डेहरिया जी हैं। वे इस क्षेत्र के विकास के लिए लगातार कार्य कर रहे हैं। वहीं छत्तीसगढ़ के मुखिया भूपेश बघेल सभी वर्ग के लोगों का विशेष ध्यान रखते हुए उन तक लाभ पहुंचा रहे हैं। उन्होंने जनता से अधिक से अधिक वोट देने की अपील की है ताकि क्षेत्र की ग्रामीण जनता की सेवा करने का मौका मिल सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *