September 22, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

Raipur Drugs | गिरोह का एक और पैडलर गिरफ्तार, मुंबई से सीधा कनेक्शन, छत्तीसगढ़ में ऐसे बढ़ाया ड्रग्स तस्करी का मार्केट, कोकीन पाउडर बरामद

1 min read
Spread the love

 

रायपुर। ड्रग्स तस्करी करने वाले गिरोह से जुड़े एक और पैडलर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास 9.24 ग्राम कोकीन पाउडर (एमडीएमए) मिला है।

पुलिस के अनुसार, पैडलर मूलतः मुंबई का रहने वाला रॉयडन बथैलो का ट्रांसपोटिंग कारोबार है। इसके साथ वह पिछले 3 साल से रायपुर व रायगढ़ में रहकर कोकिन पाउडर बेच रहा था। पुलिस ने उस पर नारकोटिक एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है।

रॉयडन रायपुर और बिलासपुर में पकड़े गए ड्रग्स पैडलर श्रेयांश झाबक और मिन्हाज उर्फ हनी से भी जुड़ा था। उनसे भी माल खरीदता था। बाद में गोवा और मुंबई से खुद कोकिन लाकर बेचने लगा था। आशीष जोशी और निकिता पंचाल को भी गोवा के ड्रग्स तस्कर से मिलवाया था।

विदित हो कि अब तक कुल 15 ड्रग्स पैडलर गिरफ्तार हो चुके है। मिन्हाज के गिरफ्तार होने के बाद से रॉयडन फरार था। बुधवार को आजाद चौक इलाके में उसके छुपे होने की सूचना पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

रायपुर के बाद रायगढ़ गया

रॉयडन मुंबई का रहने वाला है। करीब तीन साल पहले वह रायपुर पहुंचा। और उसने ट्रांसपोटिंग का काम शुरू किया। कॉम्पीटिशन ज्यादा होने के कारण वह रायगढ़ चला गया। इस दौरान वह मिन्हाज के संपर्कमें आया और फिर श्रेयांश के। इसके बाद वह खुद गोवा-मुंबई जाकर कोकिन लाने लगा। रायपुर में छोटी-छोटी पार्टी आयोजित करके ड्रग्स बेचने लगा। रायपुर के कई होटलों और क्लबों में आरोपी ने पार्टी आयोजित की है। इसके बाद आशीष जोशी और निकिता के संपर्क में भी आ गया था।

मोबाइल फार्मेट किया

आरोपी ने अपना मोबाइल फार्मेट कर दिया है। पुलिस के मुताबिक आशीष की गिरफ्तारी के बाद ही आरोपी ने अपने मोबाइल को फार्मेट कर दिया था। इससे पुलिस को इसमें कुछ खास डाटा नहीं मिला है।

दो की जमानत याचिका खारिज

ड्रग्स पैडलर आशीष जोशी और निकिता पंचाल ने बुधवार को न्यायालय में जमानत याचिका दायर किया था। इस पर सुनवाई करते हुए न्यायालय ने दोनों की जमानत याचिका खारिज कर दी। उल्लेखनीय है कि इससे पहले पांच आरोपियों की याचिका खारिज हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *