September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

RAIPUR DRUGS LADY | ड्रग्स सप्लाई मामलें में युवती गिरफ्तार, खुल रहा लेडी गैंग पर से पर्दा, बड़ी पार्टियों में निभाती है अहम भूमिका, जानिए कैसे करती है लोगों का मनोरंजन…

1 min read
Spread the love

 

रायपुर । छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर नशे का गढ़ बन चुका है। अब इस मामले में भिलाई की एक युवती को गिरफ्तार कर लिया गया है। वही, उसके खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

दरअसल, लॉकडाउन के दौरान होटल क्वींस क्लब में आयोजित अवैध शराब पार्टी से लेकर रायपुर में ड्रग स्पलाई समेत सभी मामलों में लड़कियों के नाम सामने आए है। धीरे-धीरे इन पर से पर्दा उठता जा रहा है, आश्चर्य की बात यह है कि कई लड़कियों के नाम ऐसे भी हैं, जो अब भी पुलिस के गिरफ्त से बाहर हैं कहना गलत नहीं होगा कि वह रफू चक्कर हो चुकी है।

विदित हो कि पिछले दिनों कोतवाली थाना पुलिस ने आरोपी श्रेयांश झाबक व विकास बंछोर को कोकीन के साथ गिरफ़्तार किया था, जिसके बाद से ही अभियान चलाकर आरोपी अभिषेक शुक्ला, गौरव शुक्ला मोहम्मद मिनहाज को इस मामले में गिरफ़्तार कर जेल भेजा गया था। पुलिस ने अग्रिम कार्यवाही करते हुए भिलाई की निकिता पंचाल को आरोपियों के साथ मिलकर पिछले 2 वर्षों से कोकीन ड्रग सप्लाई करने एवं होटलों में आयोजित होने वाली पार्टियों के दौरान युवती द्वारा ग्राहकों को कोकीन का सेवन कराकर नशे की आदी बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका पाई।

वही, पुलिस ने युवती के मोबाइल कॉल डिटेल से उक्त कोकीन ड्रग की खपत करवाने में संगठित तौर पर सभी आरोपियों की एक राय से रायपुर सहित बिलासपुर व भिलाई क्षेत्र के लोगों को ड्रग सप्लाई करने एवं नशा पान कराने में महत्वपूर्ण भूमिका पाई और उसे गिरफ़्तार किया। पुलिस ने बताया कि युवती द्वारा उपयोग में लाए गए एक मोबाइल फोन को भी जब किया गया है जिसकी जांच साइबर सेल करेगी। फिलहाल पुलिस ने युवती के विरुद्ध नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्यवाही कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *