September 20, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव अनीस निज़ामी ने खून से लिखा PM को पत्र ,CAA NRC NPR का विरोध

1 min read
Spread the love

युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव अनीस निज़ामी ने खून से लिखा PM को पत्र

CAA NRC NPR का विरोध

अनीस निज़ामी ने कहा अब क्रांतिकारी रूप में होंगे पीएम मोदी के खिलाफ आंदोलन

केंद्र सरकार का निर्णय लगता है नशे में लिया जाता है

अनीस निज़ामी ने कहा कि पूरी मोदी कैबिनेट के सभी मंत्रियों को भी लगातार खून से ही पत्र लिखूंगा

संविधान सेनानी बनने का मौका मुझे मिला है ये मेरी खुशनसीबी है – अनीस निज़ामी

रायपुर। आज दिनांक 23 फरवरी 2020 को अम्बेडकर चौक में जागरूक अधिवक्तागण समिति द्वारा लगातार CAA , NRC एवं NPR के विरोध में शांतिपूर्ण प्रदर्शन का 60वा दिन था जहाँ रोज़ प्रदर्शन के बाद संविधान की शपथ लिया जाता गया है और आज के प्रदर्शन में विशेष रूप से शहर के प्रतिष्ठित युवा गण उपस्थित होकर एक अनोखा प्रदर्शन किए जिसमें प्रदेश युवा कांग्रेस के सचिव मोहम्मद अनीस निज़ामी के नेतृत्व में युवाओ ने अपने खून से प्रधानमंत्री को पत्र लिखा।जिसमे NO CAA ,NRC , NPR लिखा गया है।
अनीस निज़ामी ने कहा कि पूरी मोदी कैबिनेट के सभी मंत्रियों को भी लगातार खून से ही पत्र लिखूंगा।
अनीस निज़ामी ने कहा 1947 वाली लड़ाई के वक़्त हमारे बाप दादाओ ने आज़ादी की लड़ाई में अंग्रेजो के खिलाफ लड़ कर स्वतंत्रता सेनानी बने थे और हमारी खुसनसीबी है कि आज 2020 में संविधान बचाने के लिए हम लड़ रहे है आज हमको संविधान सेनानी बनने का मौका मिला है। आज़ादी के वक़्त उन्हों ने अपना रक्त बहाया था आज हम अपना रक्त बहाने तैयार है।

अनीस निज़ामी ने कहा कि मोदी हुकूमत ये समझ ले कि अभी तक शांतिपूर्ण प्रदर्शन में हम गांधी जी की राह में चल रहे है लेकिन इस प्रदर्शन को क्रांतिकारी रूप में लाने के लिए आज हम अपने खून से PM को पत्र लिख कर ये बताना चाहते है कि क्रांतिकारी शहीद भगत सिंग की तरह हम लड़ना जानते है और उन्ही की तरह शहादत का जाम पीना भी क्योंकि हम उन कायरो जैसे नही जो अंग्रेज हुकमत से माफी नामा लिखते थे और मुखबिरी करते थे।

अनीस निज़ामी ने कहा पुरजोर तरीके से होगा विरोध प्रदर्शन अब तक मोदी जी गांधीवादी तरीके वाले प्रदर्शन देखे है लेकिन अब क्रांतिकारी शहीद भगत सिंह की राह में चलेगा प्रदर्शन।

अनीस निज़ामी ने कहा ज़िस तरह एक नशेड़ी रात के नशा करके हरकत करता है उसी तरह PM मोदी आधी रात के कभी नोटेबन्दी करते है , कभी GST 28% , कभी CAA NRC NPR , कभी कहते है नियम लागू होंगे कभी कहते नहीं करेंगे। सरकार के ऐसे रवैय्ये से काफी नुकसान हो रहा है सरकार लोगो के दिली में नफरत डाल रही है और वोट बैंक की राजनीति कर रही है।

अनीस निज़ामी ने कहा आज महीनों से शाहीन बाग में प्रदर्शन चल रहा है सरकार को उनकी चिंता नही है बल्कि उनके खिलाफ साजिश कर रही है लेकिन यह आंदोलन आखरी सांस तक कि जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *