September 20, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

मोदी बोले- शाहीन बाग संयोग नहीं, राष्ट्र के सौहार्द्र को खंडित करने का प्रयोग है

1 min read
Spread the love

दिल्ली चुनाव के आखिरी दौर में सभी पार्टियों ने दम-खम झोंक दिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के कड़कड़डूमा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जब आतंक के गुनहगारों को बाटला हाउस में मार गिराया गया तो उसे फर्जी एनकाउंटर कहा गया. दिल्ली पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई. उन्होंने कहा कि CAA के खिलाफ चल रहा प्रदर्शन संयोग नहीं प्रयोग है.

तिरंगे को आगे रख ज्ञान बांटा जा रहा है- मोदी

पीएम ने कहा कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस इसे लेकर राजनीति का खेल खेल रही है, और ये सारी बातें उजागर हो चुकी है, संविधान और तिरंगे को आगे रखते हुए ज्ञान बांटा जा रहा है और असली साजिश से ध्यान हटाया जा रहा है. पीएम मोदी ने कहा कि हमारा संविधान ही न्यायपालिका और अदालतों का आधार है. इसके मुताबिक ही अदालतें चलती है. हमारे देश के सर्वोच्च अदालत की भावना यही रही है कि विरोध प्रदर्शन से सामान्य लोगों को दिक्कत न हो, देश की संपत्ति का नाश न हो. प्रदर्शनों के दौरान हुई हिंसा और तोड़फोड़ पर सुप्रीम कोर्ट हाई कोर्ट ने नाराजगी जताई है, लेकिन ये लोग कोर्ट की बात नहीं मानते, परवाह नहीं करते हैं, और बातें करते हैं संविधान की, जिस संविधान ने न्यायपालिका को बनाया और न्यायपालिका जो कह रही है उसे मानने को तैयार नहीं है और संविधान की बातें करते हैं.

पीएम ने कहा कि दिल्ली की जनता ये सब देख रही है और समझ रही है. वो चुपचाप है. दिल्ली से नोएडा आने-जाने वाले लोग परेशान है. इस मानसिकता को यहीं रोकना जरूरी है. अगर इनकी साजिश बढ़ी तो ये और गली और सड़क रोकेंगे. हम दिल्ली को इस अराजकता में नहीं झोक सकते. इसे रोकने काम सिर्फ दिल्ली के लोग कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *