September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

केजरीवाल पर लगाया करोड़ों रुपये लेकर टिकट देने का आरोप, आदर्श शास्त्री ‘आप’ छोड़कर कांग्रेस में गए

1 min read
Spread the love
दिल्ली के द्वारका विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के विधायक आदर्श शास्त्री ने कांग्रेस का दामन थाम लिया

Delhi@thenewswave : दिल्ली के द्वारका क्षेत्र से आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक आदर्श शास्त्री ( Adarsh Shastri) टिकट कटने के बाद कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. उन्होंने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा आम आदमी पार्टी के संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने करोड़ों रुपये लेकर विनय मिश्रा को टिकट दिया है. उन्होंने यह भी कहा कि अरविंद केजरीवाल तानाशाह हैं. वे विधायकों से भी नहीं मिलते थे. द्वारका सीट से आम आदमी पार्टी ने विनय मिश्रा को टिकट दिया है.

आदर्श शास्त्री ने शनिवार को आम आदमी पार्टी से नाता तोड़ लिया और कांग्रेस का दामन थाम लिया. उन्हें कांग्रेस द्वारका सीट से टिकट दे सकती है. आदर्श शास्त्री पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के पोते हैं.आम आदमी पार्टी ने द्वारका से आदर्श शास्त्री का टिकट काटकर कांग्रेस के पूर्व सांसद महाबल मिश्रा के बेटे विनय कुमार मिश्रा को टिकट दिया है. टिकट कटने पर आदर्श शास्त्री नाराज चल रहे थे.

आदर्श शास्त्री ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा से कहा कि ”मैं टिकट के लिए पार्टी छोड़कर नहीं आया, पर मेरी जगह एक दिन पहले पार्टी में आए विनय मिश्रा को टिकट दिया. किसी आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता को टिकट दे देते.”  उन्होंने कहा कि ”अरविंद केजरीवाल ने करोड़ों रुपये लेकर विनय मिश्रा को टिकट दिया. मैं तो अपनी दो करोड़ की Apple की नौकरी छोड़कर साफ़ राजनीति करने आया था.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *