September 20, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

कांग्रेस के आरोपों पर रमन सिंह का पलटवार- 4-5 अधिकारियों के घर छापे से ऐसी छटपटाहट क्यों

1 min read
Spread the love

आईटी छापामारी : कांग्रेस के आरोपों पर डॉ. रमन सिंह का पलटवार, कहा- 4-5 अधिकारियों के घर छापे से ऐसी छटपटाहट क्यों, इतनी बौखलाहट कभी नहीं देखी…

आयकर विभाग की कार्रवाई को लेकर दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला और प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया द्वारा लगाए गए आरोपों पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि यहां 69 विधायक हैं और 4-5 अधिकारियों के यहां छापे से ऐसी छटपटाहट क्यों और किसके लिए हो रही है, यह मैं नहीं समझ पा रहा. मैने इतनी बौखलाहट कभी नहीं देखी. यहां से लेकर दिल्ली तक हिल गई है.

रमन सिंह ने कहा कि आखिर इतनी बौखलाहट क्यों है, मुझे समझ नहीं आ रहा. इस प्रश्न का भी जवाब नहीं मिल रहा है कि अधिकारियों के घर छापा मारने से सरकार को कैसे खतरा पड़ रहा है. शहर के अधिकारियों के खिलाफ यदि भ्रष्टाचार के आरोप में आईटी विभाग जांच कर रहा है तो सरकार को इसलिए क्या हो रहा है. उन्होंने कहा कि यदि किसी के पास अघोषित संपत्ति मिलती है तो उस पर केस बनाएगा. आईटी का छापा तो एक सामान्य प्रक्रिया है.

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में कई बार कार्रवाई की गई, कई बार CRPF भी लेकर गए, पुलिस और CRPF में कोई अंतर है क्या?

छत्तीसगढ़ में कई बार आई थी कि रेड हुई है, इसमें इस प्रकार का बड़ा तूफान मचाना. इस पर सुरजेवाला का कहना कि सरकार को अस्थिर करने की साजिश रची जा रही है. यह केवल कार्रवाई हो रही है. आईटी एक्ट के तहत इस पर कार्रवाई होगी. खुलासा होने वाला है उसके तार जुड़ते हैं, और इसी का यह बौखलाहट है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *